Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / हरियाणा : कालू क्रिमिनल को डंडों से पीटे 5 युवक, तोड़ डाले दोनों पैर, वीडियो भी किया वायरल

हरियाणा : कालू क्रिमिनल को डंडों से पीटे 5 युवक, तोड़ डाले दोनों पैर, वीडियो भी किया वायरल

फतेहाबाद. ये खबर हरियाणा के फतेहाबाद जिले से सामने आई है। यहां के बीघड़ रोड पर कुछ युवकों द्वारा एक शख्स को डंडों से पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 5 युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है। बाइक सवार की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस को दिए बयान में गांव बनावाली निवासी कालू उर्फ विकास ने बताया कि वह 26 अगस्त की दोपहर को बाइक पर अपने गांव जा रहा था। रास्ते में गांव किरढ़ान निवासी विनोद, अजय, गांव बनावाली निवासी सुनील, नरेश, सुनील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर आए और रास्ता रोक लिया।

इसके बाद डंडों से पिटना शुरू कर दिया। उसके पांव में चाेटें मारी। वह खून से लथपथ हो गया। शोर मचाने पर वह सब भाग गए। पुलिस ने उक्त युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को इस पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई यानि हमलावरों ने कालू उर्फ विकास को पीटते हुए की वीडियो भी बनाई थी।

सदर थाना एसएचओ सुखदेव ने बताया कि कालू उर्फ विकास पर भट्टूकलां में केस दर्ज है। पहले कालू उर्फ विकास ने किसी के साथ मारपीट की थी। अब उक्त युवकों ने मिलकर उसे पीट दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

देखें वीडियो-

loading...
loading...

Check Also

कैबिनेट मीटिंग के बीच में अचानक उठे योगी और चले गए बाहर, दिल जीत लेगा कारण !

सीएम योगी नियम और कानून की मर्यादा का पालने करने के साथ ही अनुशासन को ...