Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / अपराध / हरियाणा : मां-बेटे की हत्या करके आंगन में ही गाड़े शव, बहू की शिकायत पर निकलवाई पुलिस

हरियाणा : मां-बेटे की हत्या करके आंगन में ही गाड़े शव, बहू की शिकायत पर निकलवाई पुलिस

जींद : हरियाणा के जींद जिले में गुरुवार को एक महिला और उसके बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों के शव घर के आंगन में ही दफन किए गए थे। खुलासा तब हुआ, जब मृतक महिला की पुत्रवधू ने पुलिस को उसकी सास और देवर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर इस तरह घर के आंगन में मां-बेटे के शव मिलने से ग्रामीण सकते में हैं।

मामला जिले के नरवाना क्षेत्र के गांव ढाबी टेक सिंह का है, जहां रणबीर कौर (65) और उसके बेटे हरप्रीत (45) की हत्या करके शवों को घर के आंगन में ही दबा दिया गया। रणबीर कौर के बड़े बेटे की विधवा बहू इंद्रजीत कौर ने गुरुवार सुबह ही गढ़ी थाना पुलिस को सास व देवर के गायब होने की सूचना दी थी। इंद्रजीत कौर ने बताया था कि वह मायके से बुधवार को लौटी तो उसकी सास व देवर के मकान के बाहर ताला लगा हुआ मिला। इसके बाद उसने आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कि तो बताया कि दोनों कई दिनों से गायब हैं। इस पर महिला ने पुलिस से दोनों की तलाश करने की मांग की।

पुलिस ढाबी टेक सिंह गांव पहुंची तो दोनों की हत्या होने की आशंका हुई। इसके बाद पूरे घर की तलाशी ली गई। आंगन में जहां ताजी मिट्टी खोदी हुई थी। इतना ही नहीं उसके ऊपर ईंटें लगी हुई मिली तो शक हुआ कि दोनों के शव यहां पर हो सकते हैं। इसके बाद गढ़ी थाना पुलिस ने JCB की सहायता से खुदाई करवाई तो 5 फीट की गहराई पर मां-बेटा के शव बरामद हो गए।

गुरुवार शाम को पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नरवाना अस्पताल पहुंचाया। साथ ही इंद्रजीत कौर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद DIG OP नरवाल, DSP ताहिर हुसैन मौके पर पहुंचे और हालात का जाएजा लिया। घर के आंगन में मां-बेटे के मिले शव से ग्रामीण सकते में हैं।

loading...
loading...

Check Also

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम भारतीय खिलाड़ियों के लिए रहा है खास, जानें 10 खास उपलब्धियां

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के ...