Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / हरियाणा : विधायक को फोन पर फायरिंग की आवाज सुनाकर बोला- इसी राइफल से मारूंगा

हरियाणा : विधायक को फोन पर फायरिंग की आवाज सुनाकर बोला- इसी राइफल से मारूंगा

रादौर विधायक बिशन लाल सैनी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर विधायक के पीए अजय कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

रादौर पुलिस को दी शिकायत में विधायक बिशन लाल सैनी के पीए अजय कुमार ने कहा कि 24 अगस्त की रात 10 बजकर 8 मिनट पर विधायक बिशनलाल सैनी के मोबाइल फोन पर गांव सढूरा निवासी दलबीर सिंह ने फोन किया। 12 सेकेंड बात होने के बाद फोन कट गया। जिसके बाद 10 बजकर 9 मिनट पर फिर से फोन आया और दलबीर सिंह फोन पर विधायक के साथ गाली गलौज करने लगा।

विधायक ने जवाब में कहा कि आप मेरे साथ बतमीज क्यों कर रहे हो। तब आरोपी ने विधायक को गोली मारने की धमकी दी और कहा कि जब भी वह उसे मिलेगा उसी वक्त वह व उसके साथी उसे जान से मार देंगे। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने अपनी राइफल से फायर कर विधायक को फायर की आवाज सुनाई और बोला कि तुमने फायर की आवाज सुन ली है।

इसी राइफल से मैं व मेरे साथी तुझे जान से मारेंगे। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं थाना प्रभारी दीपचंद का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

 

loading...
loading...

Check Also

कैबिनेट मीटिंग के बीच में अचानक उठे योगी और चले गए बाहर, दिल जीत लेगा कारण !

सीएम योगी नियम और कानून की मर्यादा का पालने करने के साथ ही अनुशासन को ...