Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / हर करवाचौथ पर बेतहाशा रोते हैं सलमान, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान !

हर करवाचौथ पर बेतहाशा रोते हैं सलमान, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान !

सलमान खान को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि ये इंसान कभी रोता भी होगा। लेकिन आपको बता दें की सलमान जितने कठोर बाहर से नजर आते हैं उतने ही कोमल वो दिल से हैं। हाल ही में सलमान ने एक शो के दौरान खुद कबूल किया की वो हर करवाचौथ की रात को रोते हैं।

सलमान खान एक बार कलर्स पर आने वाले बहु चर्चित शो “एंटरटेनमेंट की रात” में पहुंचे थे जहाँ उन्होनें शो के होस्ट और आर जे मलिष्का और रघुराम से खूब बातें की। जब सलमान से पुछा गया की वो शादी कब कर रहे हैं तो हमेशा की तरह इस बार भी सलमान ने चुप्पी साध ली।

फिर शो की होस्ट मलिष्का ने जब सलमान से पुछा की आपके लिये जिंदगी में सबसे ज्यादा शर्मिंदगी वाला पल कौन सा था। तो सलमान ने बिना झिझक जवाब दिया की जब उनकी पहली फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी तो एक अवार्ड शो की दौरान उनसे ये कहा गया था की उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने वाला है।

सलमान ने आगे बताया की जब वो अवार्ड शो में पहुंचे और जैसे ही बेस्ट एक्टर का एलान होने वाला था तो वो अपनी सीट पर खड़े हो गये। लेकिन तभी बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए जैकी श्रॉफ के नाम की घोषणा होगयी और सलमान को उस वक़्त बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई।

सलमान से जब शो के दोनों होस्ट ने फिर से पुछा की उन्होनें शादी क्यों नहीं की तो सलमान ने जवाब दिया की वो किसी लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहते है इसलिए वो आजतक कुंवारे हैं।

सलमान से मलिष्का ने आगे पुछा की तो फिर आप बता ही दीजिये की आप करवाचौथ पर क्या करते हैं तो सलमान ने बिना कुछ सोचे एक झटके में बोल दिया की करवाचौथ की रात वो रोते हैं।

अब सलमान ने ऐसा जवाब क्यों दिया ये तो सभी जानना चाहते हैं लेकिन सलमान ने आगे कुछ भी नहीं कहा और ये जवाब सबके लिए एक पहेली ही बन कर रह गयी। लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते हैं की आखिर सलमान ने ऐसा क्यों कहा।

loading...
loading...

Check Also

सुशांत केस : 17 करोड़ के जिस पेमेंट पर टिकी है ED की जांच, उस पर ये सफाई दिए फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ...