Tuesday , January 19 2021
Breaking News
Home / क्राइम / हर दूसरे दिन एक कुतिया को किडनैप करता ये सिरफिरा, फिर संबंध बनाकर मार डालता

हर दूसरे दिन एक कुतिया को किडनैप करता ये सिरफिरा, फिर संबंध बनाकर मार डालता

उसे हर दुसरे दिन नया शिकार चाहिए होता था. हर रात एक नयी मादा. जिसके साथ वो अपने शारीरिक इक्छा पूरी कर सके. अपनी कामवासना को समाप्त कर सके. ये शख्स हवस और ठरक के नशे में इतना डूब चुका था कि खुद को संभाल पाना इसके लिए मुश्किल हो गया. इस हवस पन में वो कब वहशी बन गया शायद उसे भी ना मालुम हो. हवसपन में इस शख्स ने जो हरकत की उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इसकी कहानी सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. और सोच में पड़ जायेंगे की हमारे समाज में कैसे कैसे लोग रहते हैं.

जी हाँ ये कहानी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता की. इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. और सोचने पर मजबूर कर दिया है. जहाँ एक शख्स अपनी हवस को मिटाने के लिए आवारा कुत्तिया को अपना शिकार बनाता. वो कुत्तिया के साथ यौन शोषण करता, अपनी हवस मिटाता और छोड़ देता. ये तस्वीर देखिये जो आपके स्क्रीन पर है. इस शख्स को ध्यान से देखिये. इसके शरीर पर यूँ ही कालिख नहीं पोती गई है. इसके काले कारनामों के बारे में सुनने के बाद आपको अपने कानों पर यकीं नहीं होगा. यह वो दरिंदा है जिसने अपने शारीरिक इक्छाओं को पूरा करने के लिए कुत्तिया का इस्तेमाल किया. शायद इस शख्स को हर कुत्तिया में वो चीज नज़र आती, जिसका नाम भी नहीं लिया जा सकता.

अगर इस सिरफिरे को न रोका जाता तो शायद न जाने कितनी ही कुत्तिया इसका शिकार बनती. और जब गली मोहल्ले में कुत्तिया ही खत्म हो जाती तो ना जाने ये और क्या करता. इस घटना का खुलासा कैसे हुआ ये बताते हैं. दरअसल हरिदेवपुर इलाके के उत्तरपाड़ा के वर्मा काॅलोनी में शायद इस हवसी की वजह से हर दूसरे-तीसरे दिन एक कुतिया की मौत हो रही थी. कुत्तिया की मौत से हर कोई हैरान था. अब वो इंसान तो है नहीं जो अपनी कहानी सुनाती, और अपने दर्द को बताती. या फिर पुलिस में एफआईआर करती. वो तो बेजुबान थी. उसकी जुबान कौन बनता. और कौन उस दरिंदे को रोकता.

पुलिस ने जानकारी दी कि पिछले दिनों कुछ पशु प्रेमी हरिदेवपुर थाना पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में एक-दो दिन के अंतराल पर कुतिया की मौत हो रही है. इस मौत से वो भी हैरान थे. तो उन्होंने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू की. और इसकी वजह लगाने में जुट गए कि आखिर इतने बेजुबानों को क्यों मारे जा रहे हैं. इलाके में उन्होंने जांच शुरू की. इसी दौरान अचानक उन पशु प्रेमियों ने देखा कि एक युवक रात को कुत्तों को खाना खिलाने आता है.

वो आवारा कुत्तिया को खाना खिलाने के लिए अपने पास बुलाता. और इसी बहाने उनको इंजेक्शन देकर बेहोश कर देता और अपने साथ ले जाता. पशु प्रेमी भी ये सब देखकर हैरान थे. उन्होंने उस युवक का पीछा करना शुरू किया. उन्होंने जो देखा उसे देखने के बाद तो उन्होंने दांतों तले ऊँगली दबा ली. दरअसल वो सिरफिरा युवक कुतिया को लेकर अपने घर में लेकर घुसा. इसके बाद उसने कुतिया का यौन शोषण करना शुरू कर दिया. ये सब देखकर पशु प्रेमीयों को अपने आँखों में यकीं नहीं हो रहा था. वो सोच में पड़ गए कि आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है.

पशु प्रेमियों ने बताया कि इस सिरफिरे ने इस दौरान कुतिया पर जघन्य अत्याचार किये. अपने आँखों के सामने ये सब देखकर वो शोर मचाने लगे. आसपास के लोग इकट्ठे हुए और उसे पकड़ लिया गया. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि युवक की इस करतूत के कारण इलाके में लगातार कुतियों की मौत हो रही थी. उसकी इस घिनौने काम के बाद लोगों ने युवक के सिर पर अंडा फोड़ा और उसके मुंह एवं पूरे शरीर में कालिख पोत दिया. पर ये कालिख उसके काले कारनामों पर पर्दा नहीं डाल सकती.

फिलहाल हरिदेवपुर थाना की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये इस सिरफिरे का नाम रंजन बारुई है. उस पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. लोगों से मिली जानकारी के बाअद हरिदेवपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और युवक की करतूत के बारे में सुनकर वो भी हैरान रह गए. इस घटना के बाद अब हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया है. की कैसे कैसे लोग हमारे समाज के बीच रह रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

BJP सांसद हेमा मालिनी के होटल का खर्च उठाना चाहते हैं आंदोलनकारी किसान, जानिए कारण

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी ...