Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हाथरस कांड पर बीजेपी के बड़े नेता बोले- ‘मां-भाई ने लड़की को मारा, सरकार के खिलाफ साजिश’

हाथरस कांड पर बीजेपी के बड़े नेता बोले- ‘मां-भाई ने लड़की को मारा, सरकार के खिलाफ साजिश’

हाथरस :  हाथरस केस (Hathras news) में जहां पुलिस-प्रशासन से लेकर राज्य सरकार तक पर दबाव बढ़ता जा रहा है। वहां बीजेपी के ही एक पूर्व विधायक ने गुत्थी को ‘सुलझाने’ का दावा किया है। बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान (rajveer singh pahalwan) ने दावा किया कि लड़की को उसके भाई और मां ने ही मारा है। उनका कहना है कि चारों आरोपी निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

इसके साथ ही हाथरस के सांसद राजवीर सिंह दिलेर को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें तो जनता सबक सिखाएगी। बता दें कि आरोपी ठाकुर बिरादरी के हैं और राजवीर सिंह पहलवान भी ठाकुर हैं। राजवीर सिंह ने कहा कि पूरे मामले में जातिवादी सियासत खेली गई है। उन्होंने दावा किया कि चारों युवक निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

राजवीर सिंह बोले, सरकार को बदनाम किया जा रहा है

राजवीर ने कहा कि मामला मारपीट का था। अगर इसी आरोप में चारों लड़कों पर एफआईआर होती तो कोई समस्या नहीं थी। हालांकि गैंगरेप के आरोप और गिरफ्तारी के बाद गांव के लोगों में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि सरकार को बेवजह बदनाम किया जा रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि इस झूठे मामले को इस तरह से रचा गया कि पूरे देश में हाथरस बदनाम हो रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं के खिलाफ इतना गुस्सा है कि वे अगले चुनाव में क्षेत्र में घुस नहीं पाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने दिखाया सख्त रुख, ‘अपराधियों का समूल नाश सुनिश्चित’

उधर उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ रेप और क्रूर हत्या के मामले पर हो रही फजीहत के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को उन्होंने बलात्कारियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने वाले का समूल नाश सुनिश्चित है। उन्होंने प्रदेश के लोगों को आश्वासन दिया है कि उनकी सरकार प्रत्येक माता-बहन को सुरक्षा और विकास देने के लिए संकल्पबद्ध है।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में 3 नवंबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, लेकिन सिर्फ इन जिलों में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीन नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। यह अवकाश प्रदेश के सात जिलों ...