Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हाथरस कांड पर विश्व हिंदू सेना का ऐलान, ‘चारों बलात्कारियों के गुप्तांग काटकर लाओ, 25 लाख का ईनाम देंगे’

हाथरस कांड पर विश्व हिंदू सेना का ऐलान, ‘चारों बलात्कारियों के गुप्तांग काटकर लाओ, 25 लाख का ईनाम देंगे’

हाथरस
हाथरस गैंगरेप मामला, पुलिस की कार्यगुजारियों से तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में सियासत तेज हो गई है। इधर विश्व हिंदू सेना के संरक्षक ने हाथरस के चारों आरोपियों का प्राइवेट पार्ट काटने वाले को 25 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने इसका एक वीडियो जारी किया है और यूपी सरकार को जमकर कोसा है।

विश्व हिन्दू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि देश में मोदी और यूपी में जब योगी सरकार आई तो लगा धर्म का शासन आया है लेकिन इस सरकार में ब्राह्मण और दलितों का, बीजेपी का सदस्य न बनने वालों का उत्पीड़न बढ़ा है। पहले ऐसा कभी नहीं था।

‘बच्ची के परिवार का मानसिक बलात्कार कर रही पुलिस’
अरुण पाठक ने कहा कि हाथरस में जो हुआ, बलात्कारियों ने बेटी का बलात्कार किया लेकिन यूपी पुलिस अब पीड़िता के परिवार का मानसिक बलात्कार कर रही है। यूपी में जो हो रहा है, यूपी पुलिस जो कर रही है वह अक्षम्य है। योगी की पुलिस ने पीड़िता के माता पिता का भी इंतजार नहीं किया। आधी रात दाह संस्कार करवा दिया। माता-पिता को बेटी के शव का चेहरा भी अंतिम बार नहीं देखने दिया गया।

‘भले ही संपत्ति बेचनी पड़े लेकिन दूंगा इनाम’
विश्व हिंदू सेना का संरक्षक ने कहा कि वह ऐलान करते हैं कि हाथरस के चारों आरोपियों का जो गुप्तांग काटेगा वह उसे 25 लाख रुपये का इनाम देंगे। उन्होंने कहा कि इनाम देने के लिए चाहे उन्हें अपनी संपत्ति बेचनी पड़े या उधार लेना पड़े, लेकिन दूंगा।

अरुण पाठक ने कहा कि समय है योगी अभी पुलिस को संभाल लें। उनकी पुलिस को जहां बहादुरी दिखानी चाहिए, वहां पुलिस नहीं दिखाती। पीड़ितों के साथ मानिसक बलात्कार हो रहा है। जनता से अनुरोध है जागिए समय आ गया है। बर्दाश्त की सीमा लांघी जाएगी। फिर से एक बार क्रांति होगी।

‘बिरादरी का नाम आने पर मौन हो जाते हैं योगी’
ऐसी सरकार को बदलना पड़ेगा। जो सरकार सिर्फ एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है। जिस सरकार की पुलिस निरंकुश हो जाए। अधिकारी निरंकुश हो जाए वहां ऐसे ही अपराध और बलात्कार बढ़ता रहेगा। ऐसे सीएम को तत्काल बदल देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जब बिरादरी के लोगों का नाम आता है तो योगी मौन हो जाते हैं। अपराधियों के खिलाफ तेवर नर्म पड़ जाते हैं। हर बिरादरी ने उन्हें वोट दिया था एक बिरादरी ने नहीं।

loading...
loading...

Check Also

अंबानी vs जेफ : दो धनबलियों का टकराव, सिर्फ 25 हजार करोड़ की है बात !

नई दिल्ली सिंगापुर की एक अदालत ने ऐमजॉन की अपील पर सुनवाई करते हुए रिलायंस ...