Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / हाथरस के बाद यूपी के बलरामपुर में कथित गैंगरेप, 22 वर्षीय लड़की की मौत

हाथरस के बाद यूपी के बलरामपुर में कथित गैंगरेप, 22 वर्षीय लड़की की मौत

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में अनुसूचित जाति की एक महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया और अस्पताल ले जाते समय पीड़िता की मौत हो गई।  बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि घटना जिले के गैसड़ी क्षेत्र में हुई जहां 22 वर्षीय दलित लड़की एक निजी कंपनी में काम करती थी।

मंगलवार की शाम जब वह समय पर घर नहीं पहुंची तब उसके माता पिता ने उसकी तलाश शुरू की।  पुलिस ने कहा कि लड़की के माता- पिता ने बताया कि लड़की बाद में एक ऑटो रिक्शा से घर पहुंची।  वर्मा ने कहा कि लड़की की हालत गंभीर थी और उसके माता पिता उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में लड़की की मौत हो गई।

उन्होंने ने कहा कि अस्पताल से मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद माता- पिता ने आरोप लगाया कि लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था।  शिकायत के आधार पर पुलिस ने शाहिद और साहिल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बलरामपुर पुलिस के मुताबिक , दोस्ती के बहाने लड़की को बुलाकर उससे रेप करने के आरोपी  गैंसड़ी निवासी शाहिद और साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की मानें को रेप की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ने पहले लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। फिर बाद में एक रिक्शे पर बैठाकर उसे घर भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों  को गिरफ़्तार कर लिया है।

loading...
loading...

Check Also

अगर आपको मालूम होंगे अपने ये 3 अधिकार, तो कभी नहीं लूट सकेंगे प्राइवेट अस्पताल

जब हमारे स्वास्थ्य में कोई गड़बड़ी आती है तो हमें अस्पताल जाना पड़ता है । ...