Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हाथरस : AAP सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकने वाला निकला दीपक शर्मा, BJP नेताओं से है करीबी रिश्ते

हाथरस : AAP सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकने वाला निकला दीपक शर्मा, BJP नेताओं से है करीबी रिश्ते

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को हाथरस में पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे। हाथरस से पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात करने के बाद वहां से वापस जाने के दौरान एक शख्स ने उन पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने आप नेता पर काली स्याही फेंकी।

आप नेता पर हमला करने वाला शख्स हिंदू संगठन से जुड़ा हुआ है जिसका नाम दीपक शर्मा बताया जाता है। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो शेयर की गई है जिसमें देखा जा सकता है कि आप सांसद गांव के बाहर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान काली शर्ट पहने एक शख्स आता है और संजय सिंह पर काली स्याही फेंक देता है।

संजय सिंह पर स्याही फेंके जाने के बाद एक ट्वीटर यूजर आरिफ खान ने संजय सिंह व राखी बिड़लान को टैग करते हुए आरोपी की तीन फोटो पोस्ट की हैं। इनमें  एक में आरोपी एडीजी प्रशांत कुमार के साथ नजर आ रहा है। दूसरी में भाजपा नेता गिरीराज सिंह के साथ तो तीसरी फोटो में आरोपी एक अन्य भाजपा नेता राजा सिंह के साथ है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उनपर स्याही फेंकने वाला भाजपा समर्थक है। अपने ट्वीट में उन्होंने तस्वीर शेयर की है। जिसमें आरोपी एडीजी प्रशांत कुमार के साथ नजर आ रहा है।

संजय सिंह ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि “अब कुछ समझना बाक़ी है क्या? ये है वो आरोपी जिसने हमला किया साथ में हैं। ADG Law & Order प्रशान्त कुमार और पुलिस सुरक्षा में हम लोग थे। योगी जी अपनी काली करतूतों को काली स्याही के पीछे ना छिपायें सामने से गोली चलवाओ।”

आपको बता दें कि कई दिनों तक योगी सरकार द्वारा हाथरस को सील किए जाने के बाद शनिवार को यहां के रास्ते खोल दिए गए हैं। जिसके बाद कई राजनीतिक पार्टियों के नेता पीड़ित परिवार से मिलने आए हैं।

विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने पीड़ित परिवार के साथ खड़े होने और उन्हें न्याय दिलाने की बात की है।

loading...
loading...

Check Also

अगर आपको मालूम होंगे अपने ये 3 अधिकार, तो कभी नहीं लूट सकेंगे प्राइवेट अस्पताल

जब हमारे स्वास्थ्य में कोई गड़बड़ी आती है तो हमें अस्पताल जाना पड़ता है । ...