Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / अपराध / हापुड़ : घर में घुसकर रोहिल खान ने युवती पर डाला तेजाब, पुलिस ने दबोचा-देखे VIDEO

हापुड़ : घर में घुसकर रोहिल खान ने युवती पर डाला तेजाब, पुलिस ने दबोचा-देखे VIDEO

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिलांतर्गत सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गाँव की युवती पर दूसरे समुदाय के युवक द्वारा तेजाब फेंकने की वारदात सामने आई है। घटना में लड़की बुरी तरह घायल हो गई, जिसे देखते हुए उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और वहाँ से वह मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दी गई। वहीं आरोपित पुलिस की पकड़ में आ चुका है। उसकी पहचान रोहिल खान के रूप में हुई है।

हापुड़ पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि सिंभावली थाना क्षेत्र में लड़की के ऊपर एसिड अटैक कर घायल करने की घटना में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने तत्काल तत्परता दिखाते हुए 6 घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त राहिल/रोहिल खान को आवश्यक बल प्रयोग कर हिरासत में लिया। बाद में उसे घायलावस्था में उपचार हेतु अस्पताल भिजवा दिया गया।

यूपी की हापुड़ पुलिस के ट्विटर से रोहिल की एक वीडियो भी जारी की गई है। इसमें रोहिल दर्द से कहारता और रोता दिखाई पड़ रहा है। इसके अलावा कुछ तस्वीरें हैं, जिनमें यूपी पुलिस की गिरफ्त में उसका उपचार अस्पताल में करवाया जा रहा है, जहाँ पुलिस के सामने उसका चेहरा नीचे ही है।

एक हिंदी अख़बार की खबर के अनुसार, पूरी घटना रविवार (फरवरी 21, 2021) की है। पीड़िता अपने घर में थी। इसी दौरान रोहिल बाइक पर आया। फिर दीवार फांद कर घर में घुसा और तेजाब से हमला कर मौके से फरार हो गया। घटना में युवती का शरीर बुरी तरह जल गया।

थोड़ी देर में आवाजें सुन कर आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और आरोपित की तलाश की। पुलिस भी मौके पर पहुँची। फौरन युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे मेरठ भेज दिया गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण इलाके में पीएसी तैनात कर दी गई है। आगे की आवश्यक कार्रवाई भी की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले कानपुर देहात के बिरहाना सिकंदरा से एक तेजाब फेंकने की घटना सामने आई थी। तब, एक युवक ने अपनी भाभी पर बस में घुस कर तेजाब से हमला किया था। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई थी। वहीं मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। बाद में आरोपित के अदालत से फरार होने की खबर भी मीडिया में आई थी।

loading...
loading...

Check Also

मिथुन दा की पहली बीवी थीं सुपरमॉडल, कामयाबी के लिए किया इस्तेमाल, फिर शादी तोड़ दी !

मिथुन चक्रवर्ती की इमेज वैसे तो एक भद्र मानूस की है, लेकिन मिथुन बॉलीवुड के ...