Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / हावड़ा में स्मृति इरानी ने भरी हुंकार, कहा-‘दीदी की टीएमसी जाने वाली है’, बीजेपी आने वाली है

हावड़ा में स्मृति इरानी ने भरी हुंकार, कहा-‘दीदी की टीएमसी जाने वाली है’, बीजेपी आने वाली है

हावड़ा
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने हावड़ा में रैली करके ममता बनर्जी पर निशाना साधा। स्मृति इरानी ने कहा कि दीदी को ‘जय श्री राम’ से बैर है। ममता बनर्जी को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हुए राजीब बनर्जी समेत 5 टीएमसी नेता भी स्मृति के साथ रैली में नजर आए। हावड़ा के डुमुरजला स्टेडियम में आयोजित रैली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले आज केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने हावड़ा में चुनाव प्रचार किया। स्मृति इरानी चुनाव से पहले पहली बार बंगाल दौरे पर आई हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले आज केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने हावड़ा में चुनाव प्रचार किया।

दीदी की टीएमसी जाने वाली है’
रैली को संबोधित करते हुए स्मृति इरानी ने ममता बनर्जी के खिलाफ हमला बोला। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए स्मृति ने कहा कि दीदी को ‘जय श्रीराम’ से बैर है। उन्होंने कहा कि दीदी की टीएमसी जाने वाली है और बीजेपी आने वाली है। स्मृति इरानी ने कहा,’लोग ऐसी पार्टी का कतई समर्थन नहीं करेंगे जो आपसी में लड़ाती हो और अपने फायदे के लिए केंद्र सरकार से नफरत करती हो। कोई भी देशभक्त पार्टी में एक मिनट के लिए भी नहीं रह सकेगा जिसने जय श्री राम नारे का अपमान किया हो।’

‘चुनाव तक अकेली रह जाएंगी ममता’
रैली में गृह मंत्री अमित शाह भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। उन्हें भी बंगाल दौरे पर आना था लेकिन किसी कारणवश उनका दौरा रद्द हो गया। अमित शाह ने कहा, ‘ममता बनर्जी ने बंगाल को हर क्षेत्र में पीछे कर दिया है। राज्य के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। तृणमूल कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। चुनाव के समय तक ममता दीदी अकेले रह जाएंगी। उन्होंने राज्य के लोगों के साथ अन्याय किया है।’

‘पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं’
राजीब बनर्जी ने रैली के दौरान बीजेपी की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं। हम चाहते हैं कि सोनार बांग्ला के लिए भारतीय जनता पार्टी केंद्र और राज्य दोनों जगह हों।’

’28 फरवरी तक पूरी खाली हो जाएगी टीएमसी’
रैली में सुवेंदु अधिकारी भी शामिल थे जिन्होंने टीएमसी पर निशाना साधते हुए उसे प्राइवेट कंपनी बताया। सुवेंदु ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब पार्टी नहीं बल्कि एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनकर रह गई है। 28 फरवरी तक, टीएमसी प्राइवेट कंपनी खाली हो जाएगी। वहां कोई नहीं बचेगा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी के साथ वैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष ने शनिवार को बीजेपी जॉइन की थी। राजीब बनर्जी ने पिछले हफ्ते ही कैबिनेट पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद उन्होंने टीएमसी से भी रिजाइन कर दिया था।

ममता बनर्जी की पार्टी में इस वक्त बड़े स्तर पर भगदड़ मची है। कई साथी टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इससे पहले सुवेंदु अधिकारी और शीलभद्र दत्ता समेत टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी खेमे में जा चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम भारतीय खिलाड़ियों के लिए रहा है खास, जानें 10 खास उपलब्धियां

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के ...