Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / ख़बर / हाहाकारी आंकड़ा : छत्तीसगढ़ में कोरोना ने कर दिया कत्लेआम, एक दिन में आए रिकॉर्ड केस

हाहाकारी आंकड़ा : छत्तीसगढ़ में कोरोना ने कर दिया कत्लेआम, एक दिन में आए रिकॉर्ड केस

छत्तीसगढ़ राज्य में मार्च के महीने में पहली कोरोना संक्रमित मिली थी। रविवार तक के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में अब तक 15 हजार 471 लोगों को कोरोना हो चुका है। एक ही दिन में 426 नए संक्रमित मिले। 7 लोगों की मौत के बाद अब मरने वालों का आंकड़ा 141 पहुंच गया है। रविवार को 189 लोगों को डिस्चार्ज किया गया अब तक 10 हजार 235 लोग राज्य में ठीक हो चुके हैं।

शहरों में आंकड़े
अकेले रायपुर में ही 230 मरीज मिले हैं। दुर्ग से 57, बिलासपुर से 42, रायगढ़ से 34, सरगुजा से 16, जशपुर से 11, राजनांदगांव से 9, दंतेवाड़ा से 5, बालोद, बलौदाबाजार व महासमुंद से 3-3, कोरिया, नारायणपुर व बीजापुर से 2-2, बेमेतरा, कबीरधाम, गरियाबंद, कोरबा, सूरजपुर, कांकेर 1 कोरोना संक्रमित मिला है।

इनकी हुई मौत
रविवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बताया गया कि रायपुर के शैलेंद्र नगर, रामकुंड, दंतेवाड़ा की एनएमडीसी कॉलोनी, जांजगीर के सुकाली पाली, रायपुर के धनगर चौक टिकरापारा, बीरगांव के कैलाशनगर, दंतेवाड़ा के किरंदुल में कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। मरने वालों में 36 साल के व्यक्ति से लेकर 75 साल के बुजुर्ग शामिल हैं। सभी का कोरोना प्रोटोकॉल के हिसाब से अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

Check Also

पीपीई किट में खुद को डॉक्टर बताए सफाईकर्मी, महिला मरीज बोली- डॉक्टर तो दूर रहने को कहते हैं, आप छू रहे हो

गाेड्डा जिले के सिकटिया काेविड सेंटर में महिला मरीजाें से छेड़छाड़ की घटना सामने आई ...