Friday , September 18 2020
Breaking News
Home / फिल्म / हिंदुस्तानी भाऊ को पसंद नहीं आई अनुष्का की फिल्म, ‘बुलबुल’ पर मचा दिए बवाल !

हिंदुस्तानी भाऊ को पसंद नहीं आई अनुष्का की फिल्म, ‘बुलबुल’ पर मचा दिए बवाल !

बिगबॉस -13(‘Bigg Boss-13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) सोशल मीडिया पर अपने तीखे तेवर के लिए पहचाने जाते हैं। कुछ समय पहले भाऊ ने मशहूर प्रोडूसर और निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) को उनकी ऑल्ट बालाजी  वेबसीरीज ‘एक्सएक्सएक्स2’ के लिए खूब खरी -खोटी सुनाई थी। भाऊ ने वेबसीरीज के माध्यम से भारतीय सेना का अपमान करने को लेकर एकता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद एकता ने वेबसीरीज से उस हिस्से को हटाकर सेना से माफ़ी मांगी ली थी।

वहीं अब भाऊ के निशाने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) आ चुकी हैं। हालही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब फिल्म ‘बुलबुल’ रिलीज हुई है। इसी फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर भाऊ ने आपत्ति जताई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आरोप लगाया कि, ‘इस वेबसीरीज में भारतीय देवी -देवताओं का अपमान किया गया है’।

हिंदुस्तानी भाऊ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ऑफिस को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, ‘अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्रीकृष्णा और राधा को गंदे भाषा से अपमानित किया गया है। क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे’? आप भी देखियें भाऊ का ट्वीट-

ट्वीट के माध्यम से हिंदुस्तानी भाऊ ने वेब फिल्म ‘बुलबुल’ के खिलाफ सरकार से कार्रवाई करने की मांग उठाई है। वहीं भाऊ ने अब तक एकता कपूर के खिलाफ कार्रवाई न होने पर भी नाराजगी जताई है। भाऊ के आरोपों पर अब तक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Check Also

बॉलीवुड के इन सितारों से तगड़ी खुन्नस रखते हैं सलमान, चौथे का तो नाम भी नहीं है बर्दाश्त !

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे ...