Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / हिरोइन को कभी भी होठों पर नहीं चूमते सलमान खान, वजह कर देगी हैरान !

हिरोइन को कभी भी होठों पर नहीं चूमते सलमान खान, वजह कर देगी हैरान !

आज के दौर में बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसी कोर्ई भी फिल्म नहीं होगी जिसमें एक या दो ‘किसिंग’ सीन न हो। आज जितने भी अभिनेता हैं बॉलीवुड में सब ही अपनी फिल्मों में किसिंग सीन करते ही हैं। लेकिन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने आज तक बड़े पर्दे पर किसी के साथ भी लिप लॉक नहीं किया है। हमारा मतलब है किसी के साथ भी किसिंग सीन नहीं किया है।

लेकिन शायद सलमान खान इसके अपवाद बन चुके हैं जो अपनी हीरोइन को भूलकर भी किस नहीं करते और उनकी फिल्में छप्पर फाड़ कर कमा लेती हैं। बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) ही एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में रोमांस भरपूर करते हैं लेकिन उन्हें हीरोइनों को किस करने में परहेज है। लंबे समय से सलमान इस रूल को फॉलो करते आ रहे हैं।

salman Khan Kissing problem

बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस और किस सीन न हो, ऐसा आमतौर पर कम ही होता है । अधिकतर हीरो सक्सेस पाने के लिए अपनी फिल्म में कहानी की कथित डिमांड पर किस सीन करने से परहेज नहीं करते।

सलमान की हर फिल्म में आपको रोमांस भरपूर मिल जाएगा। उन्होंने अपनी फिल्मों में हीरोइन को गले भी खूब लगाया है। लेकिन कभी भी किस नहीं किया है। परदे पर ऐसी कोई हीरोइन नहीं जो येे कह सके कि परदे पर सलमान खान ने उसे किस किया है।

Salman Khan with bhagya Shri

वहीं शाहरुख खान, अजय देवगन और आमिर खान जैसे बड़े सितारे चुंबन करने से बिलकुल नहीं हिचकिचाते। आज हम आपको इसके पीछे का रहस्य बताने वाले। दरअसल सलमान की फिल्मो में किसिंग सीन ना होने के दो कारण है। जो आज हम आपको यहाँ बताने वाले है।

बता दें जब सलमान फिल्म मैंने प्यार कर किया की शूटिंग कर रहे थे। तब फिल्म की कहानी के मुताबिक सलमान को अपनी हिरोइन भाग्यश्री को किस करना था। देखा जाए तो सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था।

Salman Khan With Bhagya Shri

जब सलमान को इस बारें में पता चला तो वो बहुत टेंशन में आ गये औऱ काफी असहज महसूस करने लगे। सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान को मनाने के लिए बड़ी मशक्कत की थी। दोनों ही इस लिपलॉक के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे।

बाद में सलमान ने डाइरेक्टर से बात करके इस सीन को कट करने के लिए कहा लेकिन उस वक्त तो डाइरेक्टर ने सलमान को हौसला दिया बाद में पता चला फिल्म की हिरोइन भाग्यश्री ने सलमान के साथ किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया। तब सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह ये सीन शूट हो सका।

Salman Khan And Bhagya Shri

देखा जाए तो सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था।लेकिन सलमान ने इस सीन में हीरोइन को छुआ तक नहीं था। इसके बाद से सलमान ने आज तक कोई भी किस नहीं दिया। इसकी बड़ी वजह उनका ‘नो किस क्लॉज’ है। फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो कभी हीरोइनों को होठों पर किस नहीं करेंगे।

loading...
loading...

Check Also

NCB को दीपिका के फोन से डिलीट डेटा की तलाश, नए निशाने पर अब 10 बड़े नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्‍स के तार खंगाल रही NCB की जांच अभी खत्‍म ...