Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / हिल गया एमपी : कारोबारी को दिनदहाड़े काट डाला, तड़पते हुए निकली जान, कोई मदद नहीं किया

हिल गया एमपी : कारोबारी को दिनदहाड़े काट डाला, तड़पते हुए निकली जान, कोई मदद नहीं किया

बुरहानपुर में साेमवार काे दिनदहाड़े पड़ोस के दुकान संचालक ने आपसी रंजिश के चलते ऑयल व्यापारी की दरांते से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। व्यापारी पर युवक ने दरांते से 5 से 6 वार किए, जिससे व्यापारी जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, मदद नहीं मिलने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

घटना सोमवार सुबह 10.30 बजे हुई। इंदौर डिस्पोजल हाउस संचालक सैयद मकसूद अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। पड़ोसी दुकान संचालक यूसुफ पिता अयूब अचानक वहां आया और दरांते से हमला करने का प्रयास किया। मकसूद बचने के लिए उठे, लेकिन यूसुफ ने उन्हें पकड़ लिया और उस पर वार कर दिए।

हमले के बाद लहूलुहान मकसूद माैके पर ही गिर गए और तड़पने लगे, लेकिन उनकी किसी ने सहायता नहीं की। सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। हमला करने के बाद यूसुफ ने कोतवाली थाने में सरेंडर कर दिया। मामले की कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत
घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हमला होने के समय बस स्टैंड पर दुकानें खुल ही रही थीं। हत्या के बाद पुलिसबल मौके पर तैनात हो गया, इससे लोग डर गए और क्षेत्र में चहल-पहल कम हो गई। मृतक और हत्यारे की दुकान आसपास ही है और दोनों ऑयल का व्यापार करते हैं।

loading...
loading...

Check Also

LAC पर खतरनाक मिसाइलें तैनात, 1000 किमी तक सटीक वार, भारत ने चीन में मचाया कोहराम !

लद्दाख में चीन ने भारत से पंगा लिया तो उसके बुरे दिन शुरू हो गए. ...