Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / हेमा मालिनी का बॉलीवुड में बरसों से बड़ा नाम, फिर किस मजबूरी में किया “B” ग्रेड फिल्मों में काम

हेमा मालिनी का बॉलीवुड में बरसों से बड़ा नाम, फिर किस मजबूरी में किया “B” ग्रेड फिल्मों में काम

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में एक नाम हेमा मालिनी का भी आता है। खूबसूरती ही नहीं बल्कि अदाकारी के मामले में भी इनका कोई जवाब नहीं था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की हेमा मालिनी को अपने शुरुवाती दौड़ में बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था। आज हम आपको बताने जा रहें हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

हेमा मालिनी को अपने करियर के शुरुवाती दौड़ में पैसों की कमी की वजह से बी ग्रेड फिल्मों का रास्ता चुनना पड़ा था। वैसे तो हेमा जी काफी कामयाब एक्ट्रेस रही हैं लेकिन शुरुवाती दिनों में उन्हें फिल्मों की कमी की वजह से और मुंबई में गुजर बसर करने के लिए बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा था।

इसके अलावा हेमा जी धीरे-धीरे काफी मस्सकत के बाद हिंदी फिल्मों में अपनी टैलंट के दम पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई और खूबसूरत तो वो थी ही सो इतनी कोई दिक्कत आयी नहीं।

शुरुवाती दौर में इन्होनें लगभग सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है जिसमे देवानन्द से लेकर जीतेन्द्र तक का नाम शुमार है। हेमा जी फिल्मों में अदाकारी के साथ निजी जीवन में नृत्य की बहुत शौक़ीन रहीं है और अपने इस शौख को उन्होनें अपना टैलंट भी बनाया।

हेमाजी की शादी शुदा जिंदगी धर्मेंद्र जी के सतह इतनी सफल तो नहीं रहे लेकिन दोनों के बीच प्यार बहुत है और इनकी दोनों बेटियां ऐशा और आहना आज अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं और एक खुशहाल शादी शुदा जिंदगी जी रही हैं।

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...