Friday , September 18 2020
Breaking News
Home / क्राइम / हैदराबाद के जल्लाद : तीन बंदरों को डंडों से पीटा, एक को फांसी पर लटकाया, विचलित कर देगा ये Video

हैदराबाद के जल्लाद : तीन बंदरों को डंडों से पीटा, एक को फांसी पर लटकाया, विचलित कर देगा ये Video

हैदराबाद :  केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखों वाला अनानास खिलाने की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था। अब पशु क्रूरता की घटना तेलंगाना के खम्मम जिले में सामने आई है। यहां पर कुछ लोगों ने बंदर को सबक सिखाने के लिए उसे फांसी पर लटा दिया। मामला तब सामने आया जब किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरस कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि अम्मापालेम गांव में एक खेतों में सागौन के पौधे लगाए गए थे। बंदरों का झुंड पेड़ों को आकर खराब कर दे रहा था। यहां का केयरटेकर सादू वेंकटेश्वर राव और दो अन्य लोगों ने तीन बंदरों को निशाना बनाया। उन्होंने पहले बंदरों को डंडे से पीटा और फिर बाकी बंदरों के झुंड को सबक सिखाने के लिए उसे फांसी के फंदे से जिंदा लटका दिया।

डंडे से भी की बंदरों की पिटाई
फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर ए वेंकटेश्वरलू ने बताया कि आरोपियों ने बंदरों को डंडे से जमकर पीटा। इस दौरान बंदर वहां से भागने लगे तो एक बंदर पानी की टंकी में फिसलकर गिर गया। वह पानी से निकलने के लिए फड़फाने लगा लेकिन तीनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।

दूसरे बंदरों को डराने के लिए लटकाया
पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने बंदर को मरा समझकर फांसी के फंदे पर लटकाया था। उन्हें लगा कि उसकी लाश देखकर बाकी बंदर वहां नहीं आएंगे। रस्सी से लटकाने के बाद उन्हें पता चला कि वह जिंदा था।

कुत्तों ने चबाने का किया प्रयास
वायरल वीडियों में दिख रहा है कि पेड़ से लटके बंदर को दो कुत्ते लपकने की कोशिश कर रहे हैं। कुत्ते पेड़ पर चढ़कर बंदर को चबाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि कोविड-19 के चलते आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...