Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / हैवानियत की हदे पार : प्रेमिका की लूटी अस्मत फिर डेढ़ लाख में बेचा, तीन आरोपी गिरफ्तार

हैवानियत की हदे पार : प्रेमिका की लूटी अस्मत फिर डेढ़ लाख में बेचा, तीन आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा । शादी का प्रलोभन देकर, साथी के साथ भगाकर युवती से दुष्कर्म करने के बाद दूसरे युवक से शादी कराने के मामले बेमेतरा कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में प्रेमी द्वारा प्रेमिका को डेढ़ लाख में बेचने मामला सामने आया है। आरोपियों के विरूद्ध धारा 376, (2) (एन) 370, 34 भादवि व एससी/एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के परिजन की रिपोर्ट पर अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता का उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में गजेंद्र चौधरी नाम के युवक के साथ रहने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम का गठन कर बुलंदशहर रवाना किया गया, जहां पीड़िता को आरोपी गजेंद्र के कब्जे से छुड़ाया गया।

पीड़िता ने बताया कि 21 फरवरी को प्रकाश विश्वकर्मा नाम के युवक ने पहले उसके साथ दोस्ती की फिर दिल्ली ले जाकर शादी का प्रलोभन दिया और अपने साथी राजू गिरी के साथ आकर मुझे भगाकर रायपुर ले गया।

वहां से मेरठ, दिल्ली ले जाकर प्रकाश विश्वकर्मा ने शादी का प्रलोभन देकर पीड़िता के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए और उसने शादी नहीं की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी प्रकाश, गजेन्द्र चौधरी नाम के व्यक्ति को लेकर आया और बताया कि यह युवक तुमको शादी करने के लिए देखने आया है। 15 मार्च को पीड़िता की शादी गजेन्द्र चौधरी से करा दी।

पीड़िता को बाद में पता चला कि प्रकाश व राजू गिरी ने मेरी शादी कराने के लिए डेढ लाख रुपए लिए हैं। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रकाश विश्वकर्मा (25) थाना उरगा जिला कोरबा, गजेन्द्र चौधरी (27) थाना बीबी नगर बुलंदशहर व राजू गिरी (29) थाना खरखोदा जिला मेरठ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना की दवा : Zydus की ‘Virafin’ को इमरजेंसी यूज़ की मंजूरी, ऐसे मरीजों के लिए होगी इस्तेमाल

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर के तहत बढ़ते मरीजों और मरीजों के ...