Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / अपराध / हॉस्पिटल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया…

हॉस्पिटल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया…

 


लखनऊ।  हरदोई रोड सिकरोरी स्थित हयात हॉस्पिटल में लॉकडाउन के दौरान नौकरी करने पहुंची युवती को शादी का झांसा देकर वहां से सुपरवाइजर नावेद अख्तर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता के विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी से डरी पीडि़ता लखनऊ छोड़कर दिल्ली में शिफ्ट हो गई। इसके बाद दिल्ली से उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत कर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी काकोरी अर्चना सिंह ने बताया कि पीडि़ता मूल रूप से सीतापुर जनपद की रहने वाली थी। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई थी।

दोस्तों से मिली जानकारी पर वह हयात हॉस्पिटल नौकरी के लिए पहुंची। वहां उसकी नौकरी लग गई। पीडि़ता का आरोप है कि हॉस्पिटल में काम करने के दौरान सुपरवाइजर नावेद ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उसके करीब आने लगा। 13 दिसंबर को उसने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इस दौरान चुपके से नावेद और उसके साथियों ने अश्लील वीडियो बना लिया। शादी के लिए कहा तो मुकर गया। इसके बाद वीडियो दिखाया और वायरल करने की धमकी देकर नावेद और उसके साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते। नावेद और उसके साथियों की यातनाओं से त्रस्त होकर नावेद की मामा जहीर और बड़े भाई आदिल से शिकायत की तो वह भी धमकी देने लगे। धमकी से डर कर काम छोड़ा और भागकर दिल्ली चली गई। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने न्याय की गुहार की उनके आदेश पर परिवारीजनों के साथ काकोरी थाने पहुंची। शनिवार को नावेद, दाउद, आदिल और जहीर अहमद के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

आदिल ने दिल्ली पहुंचकर धमकाया
पीडि़ता का आरोप है कि जब वह दिल्ली के जामियानगर इलाके में शिफ्ट हो गई तो उसने उच्चाधिकारियों से आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार की। इसकी जानकारी होते ही नावेद का भाई आदिल 26 को दिल्ली पहुंचा। उसने किसी तरह से पता हासिल कर मुलाकात की। पुलिस में शिकायत करने पर आदिल ने वीडियो दिखाते हुए पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी।

 

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...