Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / होटल में ब्यूटी क्वीन से गैंगरेप के बाद हत्या, इंसाफ के लिए पूरे देश में मुहिम

होटल में ब्यूटी क्वीन से गैंगरेप के बाद हत्या, इंसाफ के लिए पूरे देश में मुहिम

फिलीपींस में एक एयर होस्टेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन की मौत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. एयरहोस्टेस अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी मना रही थी, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और उसकी मौत हो गई. इस खबर ने फिलीपींस में सनसनी फैला दी है, लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया की दुनिया में भी तूफान खड़ा हो गया है. ट्विटर पर #JusticeForChristineDacera वर्ल्डवाइड ट्रेंड हो रहा है.

23 साल की क्रिस्टीन डेकेरा फिलीपींस एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थीं. जो कि अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने मकाती के एक होटल में रुकी थी. रात को पार्टी तक तो सब ठीक थी, लेकिन सुबह जब दोस्तों ने क्रिस्टीन को मृत देखा तो हर किसी की हालत खराब हो गई.

लोकल मीडिया के मुताबिक, पुलिस को जब क्रिस्टीन की लाश मिली तो उसपर काफी निशान थे, जो गैंगरेप की गवाही दे रहे थे. इस पूरी घटना के बाद काफी सनसनी फैल गई है, एयरलाइंस की ओर से भी किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया गया है.

पुलिस ने अबतक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से तीन उस रात की पार्टी में शामिल थे. पुलिस को क्रिस्टीन की मां ने बयान दिया है कि उनकी बेटी उनसे इजाजत लेकर ही पार्टी में आई थी, क्योंकि वो अपने दोस्तों के साथ थी इसलिए उसे जाने की इजाजत दे दी गई. लेकिन अगली सुबह ही उन्हें मौत की जानकारी मिली.

दअरसल, क्रिस्टीन डेकेरा सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं. लगातार दुनिया के अलग-अलग देशों से अपडेट्स करती थीं, उनकी काफी फॉलोइंग भी थी. ऐसे में जब मकाती के होटल से ऐसी खबर सामने आई, तो ये सोशल मीडिया पर फैलती ही चली गई. साथ ही दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोगों ने इस मामले में सख्त एक्शन की अपील की.

बता दें कि क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी थी. वो 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप  रहीं और मटिया एनजी दावो नाम की सौंदर्य प्रतियोगिता में 2019 में फाइनलिस्ट भी रहीं.

loading...
loading...

Check Also

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं टी नटराजन, अब टेस्ट डेब्यू पर बनाया ये बड़ा कीर्तिमान

ब्रिसबेन :  T Natarajan recorded the second-best figures by an Indian left-arm seamer on debut Test:ऑस्ट्रेलिया ...