Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / 10वीं की छात्रा से दरिंदगी के बाद पिलाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम  

10वीं की छात्रा से दरिंदगी के बाद पिलाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम  

मेरठ। जिले के सरधना थाना क्षेत्र के गांव कपसाड़ में चार युवकों ने दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। बदहवास हालात में घर पहुंची किशोरी को परिजन अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतका किशोरी के भाई ने गांव के ही लाखन और तीन अन्य के खिलाफ दुष्कर्म और बहन को जहरीला पदार्थ पिलाकर मारने की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं देर रात ताबड़तोड़ दबिश में मुख्य आरोपी लाखन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। तीन अन्य आरोपी फरार हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने गांव में एक टॉवर के पास मकान में किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। गैंगरेप करने के बाद किशोरी को जहरीला पदार्थ पिलाया। बदहवास हालात में घर पहुंची किशोरी को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पीड़ित युवती की मौत हो गयी। गांव में तनाव को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी देहात केशव कुमार गांव में कैंप किए हुए हैं।

परिजनों के अनुसार कक्षा दस में पढ़ने वाली छात्रा प्रतिदिन दूसरे गांव में टयूशन पढ़ने के लिए जाती थी। गत गुरूवार को भी छात्रा शाम को टयूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी। लेकिन रास्ते में ही आरोपी लाखन और उसके तीन दोस्तों ने छात्रा को अगवा कर लिया और खंडहर में बदल चुके पुराने मकान में ले जाकर गैंगरेप किया। दरिंदों ने छात्रा के मुंह में जबरन जहरीला पदार्थ डाल दिया। इसके बाद उसे धमकी देते हुए छोड़ दिया। बदहवास छात्रा जब अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन छात्रा को लेकर अस्पताल की ओर भागे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इस बारे में एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। मृतक छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...