Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / 110 दिन बाद जेल से बाहर आए यूपी के बाहुबली, सबसे पहले ये संकेत दिए धनंजय सिंह

110 दिन बाद जेल से बाहर आए यूपी के बाहुबली, सबसे पहले ये संकेत दिए धनंजय सिंह

जौनपुर
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) जेल से रिहा हो गए हैं। नमामि गंगे के प्रॉजेक्ट मैनेजर ने धनंजय के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। 110 दिनों के बाद जेल से बाहर आए धनंजय सिंह ने खुद को गलत तरीके से फंसाए जाने का आरोप लगाते हुए मल्हनी सीट से विधानसभा उपचुनाव लड़ने की इच्छा भी जताई।

बीते 10 मई को प्रॉजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल को अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में धनंजय को गिरफ्तार किया गया था। जौनपुर के लाइन बाजार थाने में अभिनव ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ तहरीर देकर रंगदारी मांगने और न देने पर अपहरण करने के साथ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धनंजय को गिरफ्तार कर लिया था।

हाई कोर्ट ने गुरुवार को शर्तों के साथ धनंजय को जमानत दी थी। जमानत की मंजूरी का आदेश शुक्रवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने एक लाख रुपये के बॉन्ड पेपर पर पूर्व सांसद को रिहा करने का आदेश दिया। इसके बाद शाम को धनंजय जेल से बाहर आए, जहां पहले से ही समर्थकों का हुजूम उनका इंतजार कर रहा था।

जेल से बाहर आने के बाद धनंजय ने मीडिया से बातचीत में खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि नमामि गंगे प्रॉजेक्ट के कार्यों में भारी धांधली की जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता का पैसा लूटने वाली कंपनियों ने अधिकारियों को गुमराह करके साजिशन मुझे जेल भेजवाया। इसके बाद धनंजय शीतला चौकिया पहुंचकर दर्शन किया और फिर अपने घर चले गए।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड पर बोले सपा नेता- रात में अंतिम संस्कार करते हो, आप हिंदू नहीं हो योगी जी..

हाथरस की बेटी का गैंगरेप और कत्ल किया जाता है। योगी की पुलिस और हाथरस ...