Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत : एम्स के डॉक्टर बोले- मर्डर के एंगल पर हो तफ्तीश, लेकिन क्यों ?

सुशांत : एम्स के डॉक्टर बोले- मर्डर के एंगल पर हो तफ्तीश, लेकिन क्यों ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिवंगत अभिनेता की मौत की गुत्थी अब आत्महत्या से कहीं आगे निकल कर हत्या की तरफ इशारा कर रही है। अब सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट जांच करने वाली टीम ने सीबीआई से कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत केस में हत्या के एंगल से भी केस की जांच करें। यह खुलासा रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी ने अपने शो “पूछता है भारत” में किया।

बता दें कि बीते शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के ऑटोप्सी रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS में 5 एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल गठित किया गया था। जिसकी अगुवाई डॉक्टर सुधीर गुप्ता कर रहे है। इस पैनल सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट से जुड़े हुए 25 सवाल भी ऑटोप्सी रिपोर्ट बनाने वाले डॉक्टरों से पूछेगी।

आपको बता दें, एम्स के फॉरेंसिक प्रमुख डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अगुवाई वाली टीम सोमवार को मुंबई पहुंची है। यह टीम मुंबई के कूपर अस्पताल जाकर पोस्टमार्टम के उस स्थान का भी निरीक्षण करेगी।

ऐसा इसलिए मुंबई पुलिस के द्वारा सीबीआई को सौंपी गई पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के डैथ का टाइम नहीं दिया गया था। इसको लेकर सीबीआई भी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ कर चुकी है।

Check Also

चीन में सरकार तोड़ रही मस्जिदों की गुंबदें, जगह ले रहे ‘देसी ढांचे’

पेइचिंग चीन में मुस्लिमों के खिलाफ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी सरकार (CPP) के खिलाफ मुस्लिमों पर ...