Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / अपराध / 14 AK47 निकाली और पुलिसवालों पर बरसा दीं गोलियां! श्रीनगर हमले की देखें CCTV फुटेज

14 AK47 निकाली और पुलिसवालों पर बरसा दीं गोलियां! श्रीनगर हमले की देखें CCTV फुटेज

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बागत बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एक संदिग्ध भी पकड़ा गया है। घटना का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। पुलिस टीम पर आतंकी के नापाक हमले का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है।

दुकान पर खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से बरसाईं गोलियां
5 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से गोलियों की बौछार कर दी। इसके बाद वह वहां से भागने लगा। हैरानी वाली बात यह है कि आतंकी बंदूक लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में घुस आया और दुकान पर खड़े पुलिसकर्मी के पास जाकर उसकी पीठ पर गोली मार दी।

अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि शुक्रवार दोपहर आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए थे जिन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले आज सुबह ही कश्मीर के शोपियां के बडगाम में आतंकी हमला हुआ। था। इस हमले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था, जबकि कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गए थे।

सोमवार को भी हुआ था आतंकी हमला
सोमवार को भी श्रीनगर में विदेशी राजनयिकों के दो दिन के दौरे पर सोनवार क्षेत्र में आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी घायल हुआ था। घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर ही विदेशी प्रतिनिधिमंडल एक होटल में ठहरा था। हमले की जिम्मेदारी मुस्लिम जांबाज फोर्स ने ली थी। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई हुई है। इससे इनके आकाओं की मुश्किलें बढ़ी हैं और वे घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...