Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / 14 दिन से 14 महीने की बच्ची कर रही मां-बाप का इंतजार, छोड़ा खाना-पीना, इतना जुल्मी मत बनो यूपी सरकार !

14 दिन से 14 महीने की बच्ची कर रही मां-बाप का इंतजार, छोड़ा खाना-पीना, इतना जुल्मी मत बनो यूपी सरकार !

14 महीने की बच्ची पिछले 14 दिनों से अपने मां-बाप का इंतजार कर रही है।  अपनी मां के लिए परेशान हो रही बच्ची ने खाना-पीना तक छोड़ रखा है। परिजनों ने सोमवार को पीएम के संसदीय कार्यालय में पत्र देकर पीएम मोदी से बच्ची के मां-बाप की रिहाई की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि बच्ची के मां-बाप एकता और रवि शेखर एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। 19 दिसंबर को वाराणसी में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था।

बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल

रवि और उनकी पत्नी एकता की 14 महीने की बच्ची चंपक है। दोनों 19 दिसंबर से जेल में बंद हैं। चंपक का अपने मां-बाप के बिना रो-रोकर बुरा हाल है।

रवि शेखर की मां शीला तिवारी का कहना है कि उनके बेटे ने कोई गुनाह नहीं किया है। वह शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे। क्या आप सोच सकते हैं कि बच्ची अपनी मां के बिना कैसे रह रही है।

क्या क्राइम को कंट्रोल करने का यह तरीका है? उन्होंने कहा कि बच्ची कुछ खा नहीं रही। वह पूरे समय कह रही है, ‘अम्मा आओ, पापा आओ’, हम लगातार उससे कह रहे हैं कि वह जल्दी आ जाएंगे, लेकिन मुझे नहीं मालूम क्या करना चाहिए?

पुलिस ने क्या कहा?

उधर, पुलिस का कहना है कि लोगों के गैरकानूनी तरीके से इकठ्ठे होने की वजह से शहर में तनाव बढ़ गया था। शहर के एक अलग हिस्से में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की लाठीचार्ज से कथित तौर

loading...
loading...

Check Also

यूपी में कोरोना : एक सिलेंडर से दोनों को ऑक्सीजन, तस्वीरें बयां कर रही बेहाली का आलम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बेड, दवा और ...