Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / 2 साल पहले गुम हुआ जो सामान, वो छींक के साथ नाक से निकला !

2 साल पहले गुम हुआ जो सामान, वो छींक के साथ नाक से निकला !

न्यूजीलैंड (New zealand) के रहने वाले सात वर्षीय समीर अनवर (Sameer Anwar) की नाक में 2 साल पहले एक लेगो पीस (lego piece) फंस गया था। बच्चे ने खेल-खेल में अपनी नाक में एक लेगो पीस डाला था जो अंदर चला गया था। इस घटना के बाद उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गए लेकिन डॉक्टर उस पीस को नाक के अंदर नहीं ढ़ूंढ पाए।

इसके बाद समीर (Sameer Anwar) का X-Ray किया गया लेकिन इसमें में उस लेगो पीस का पता नहीं चल सका। खोज बीन करने के बाद डॉक्टर ने कहा कि शायद वे आहार नली के रास्ते पेट में और भी बाहर निकल गया होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक 16 अगस्त की रात में समीर (Sameer Anwar) ने अपने परिवार के साथ बाहर खाना खाने गया था। इसी दौरान वे केक खाने से पहले उसे सूंघने लगा, तभी उसकी नाक में तेज दर्द हुआ। लेकिन उसके माता-पिता को लगा कि उसने केक का हिस्सा नाक से अंदर खींच लिया है और समीर से नाक से प्रेशर देकर सांस बाहर निकालने को कहा।

Daily Mail के मुताबिक, समीर ने इन दो सालों में कभी किसी तरह की शिकायत नहीं की। ना ही उसे कभी नाक में दर्द नहीं हुआ. न ही उसे सांस लेने में कोई तकलीफ थी। इसलिए उसके माता-पिता को लगता था कि वो लेगो पीस (lego piece) बाहर आ चुका था लेकिन अब इसे बाहर देख सब हैरान थे।

Check Also

IPL 2020 : इस साल प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचेगी मुंबई इंडियंस, जानें 5 कारण !

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 13वां सीजन आज से यूएई में खेला जायेगा. मुंबई इंडियंस और ...