Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / नौकरी / 20 हजार नौकरियां ला रहा Amazon, सिर्फ 4 घंटे रोजाना काम और कमाएं महीने के ₹70 हजार!

20 हजार नौकरियां ला रहा Amazon, सिर्फ 4 घंटे रोजाना काम और कमाएं महीने के ₹70 हजार!

कोरोना काल में बहुत सारे लोगों की नौकरी चली गई, जिसकी वजह से लोगों को अपना घर तक चलाने में दिक्कतें हुईं। अब बहुत सारी नौकरियां आपके लिए आने वाली हैं। दिग्गज ई-कॉमर्स कपंनी ऐमजॉन (Amazon) ने हाल ही में करीब 20 हजार नौकरियां निकालने का ऐलान किया है। आप चाहें तो ऐमजॉन के साथ जुड़ सकते हैं और तगड़ी कमाई कर सकते हैं। यहां तक कि आप महज 4 घंटे काम कर के 70 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। कंपनी के ज्यादातर सभी शहरों में सेंटर हैं तो आपको अपने शहर में भी आराम से ये नौकरी मिल सकती है, किसी दूसरे शहर में भी जाने की भी जरूरत नहीं होगी।

डिलीवरी ब्वाय की होगी नौकरी

ऐमजॉन की तरफ से डिलीवरी ब्वाय की बहुत सारी नौकरियां निकाली जाने वाली हैं। भले ही बहुत से लोगों को ये नौकरी कुछ खास ना लगे, लेकिन इस काम से कमाई तगड़ी हो सकती है। हालांकि, इस नौकरी को पाने के लिए भी आपके पास डिग्री होनी चाहिए। अगर स्कूल या कॉलेज पास हैं तो पासिंग सर्टिफिकेट होना जरूरी है। साथ ही डिलीवरी करने के लिए आपके पास अपनी बाइक या स्कूटर होना चाहिए।

कितना काम और कितनी सैलरी?

डिलीवरी ब्वॉय का काम आप फुल टाइम भी कर सकते हैं और पार्ट टाइम भी। यहां तक कि आप चाहें तो इस नौकरी से रोज सिर्फ 4-4 घंटे ही काम कर के पूरे महीने में करीब 70 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। एक डिलीवरी ब्वाय महज 4 घंटे में ही 100-150 तक पैकेज डिलीवर कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से डिलीवरी ब्वाय को एक पैकेज को डिलीवर करने के लिए 15-20 रुपये मिलते हैं। यानी इस तरह वह महीने भर में 60 हजार से 70 हजार रुपये तक का काम कर सकता है।

कहां करें नौकरी के लिए अप्लाई?

अगर आप भी ऐमजॉन के डिलीवरी ब्वाय की इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको दो तरह से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। या तो आप ऐमजॉन के किसी सेंटर पर जाएं और वहां पर नौकरी के लिए आवदेन करें या घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको ऐमजॉन के इस लिकं https://logistics.amazon.in/applynow पर क्ल कर के उसके वेब पेज पर जाना होगा।

loading...
loading...

Check Also

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, शिक्षकों की होगी बंपर बहाली, ऐसे करें तैयारी

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की ...