Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / 41 साल की महिला ने जबरन बनाए नाबालिग से संबंध, जब हुई प्रेग्नेंट तब….

41 साल की महिला ने जबरन बनाए नाबालिग से संबंध, जब हुई प्रेग्नेंट तब….

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही है ये हैरान कर देने वाला मामला जो अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है. यहां 41 साल की महिला पर आरोप है कि उसने 15 साल के नाबालिग लड़के का कई सालों तक रेप किया. इस दौरान यह महिला गर्भवती हो गई. गर्भवती होने के बाद इस महिला ने इस बात की जानकारी खुद ‘Facebook’ पर एक पोस्ट के माध्यम से दी. महिला ने अपने ‘Facebook’ पेज पर लिखा  कि ‘मैं अब 17 साल की एक खूबसूरत लड़के और जुड़वां बच्चों की मां हूं.’ तुम तीनों से मै प्यार करती हूं.’ बता दे उसने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को सिंगल रखा था.

इस महिला को गिरफ्तार करने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है कि रोजाना जब लड़का स्कूल से घर आता था तब यह महिला उसके साथ जबरन संबंध बनाती और मना करने पर लड़के को घर से निकालने की धमकी भी दिया करती थी. जब लड़का 15 साल का था तब से ही यह महिला उसके रेप करती आ रही है. हालांकि पकड़े जाने के बाद महिला ने कहा कि उसने 17 साल की उम्र में ही लड़के के साथ संबंध बनाया था.’Metro’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़ित लड़के के परिवार के एक दोस्त ने  ईमेल कर इस पूरे मामले की जानकारी दी.

शिकायत मिलने के बाद फ्लोरिडा के ऑर्लैंडो की रहने वाली स्प्रिंग टर्नर नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया. इस महिला पर पर आरोप है कि उसने 3 साल तक लड़के का यौन शोषण किया और फिर प्रेग्नेंट भी हो गई. पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि 4 जुलाई, 2018 को अंतिम बार इस महिला ने उसका यौन शोषण किया था.

महिला ने दावा किया कि जब बच्चे की उम्र 17 साल थी तब उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन आपको बता दें कि फ्लोरिडा में 18 साल से कम उम्र के लड़कों या लड़कियों के साथ संबंध बनाने की मनाही है और ऐसा करने पर इसे दुष्कर्म माना जाता है.नाबालिग के साथ रेप फ्लोरिडा में प्रथम श्रेणी के अपराध में आता है. ऐसे मामलों में जुर्माना या 30 साल तक जेल या फिर दोनों की सजा हो सकती है.

 

loading...
loading...

Check Also

बिहार के बाहुबली : जिससे घर का रोजगार चलता उससे भी रंगदारी मांगे थे सूरजभान, शर्म पिता और भाई ने दे दी जान

बिहार में बात जब राजनीति की आती है तो कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव और नीतीश ...