Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी के बिजली विभाग में नौकरियों की बहार, 45 हजार मिलेगा वेतन, अभी भर दें फॉर्म

यूपी के बिजली विभाग में नौकरियों की बहार, 45 हजार मिलेगा वेतन, अभी भर दें फॉर्म

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी  में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है,  क्योंकि  प्रदेश के बिजली विभाग में बंपर बहाली होने जा रही हैं। जो लोग उत्तर प्रदेश में नौकरी करना चाहते हैं वो उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करें और नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

पदों का विवरण : उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने कनीय अभियंता के 212 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

योग्यता : उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास पदों के अनुसार डिप्लोमा होनी चाहिए। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें।

आधिकारिक वेबसाइट : https://uppcl.mpower.in/wss/index.htm

आवेदन प्रक्रिया : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन आवेदन करें।

चयन प्रक्रिया : उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम के अनुसार होगा। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देखें।

loading...
loading...

Check Also

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, शिक्षकों की होगी बंपर बहाली, ऐसे करें तैयारी

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की ...