Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / 5वीं के छात्र ने ऑनलाइन क्लास के बाद किया सुसाइड, मासूमियत की मौत कई सवाल छोड़ गई !

5वीं के छात्र ने ऑनलाइन क्लास के बाद किया सुसाइड, मासूमियत की मौत कई सवाल छोड़ गई !

ग्वालियर में ऑनलाइन क्लास अटेंड करने के बाद 11 साल के छात्र ने बाथरूम में जाकर टाई से फांसी लगा ली। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र की दर्पण कॉलोनी में बुधवार शाम की है। घटना का पता उस समय चला जब परिजन उसे तलाशते हुए बाथरूम में पहुंचे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। निजी कंपनी में इंजीनियर अलकेश सक्सेना का 11 वर्षीय बेटा सार्थक बुधवार शाम को घर पर ही ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था। इसके बाद बाथरूम चला गया। जब काफी देर बाद भी वह बाहर नहीं आया तो परिजन उसे तलाशते हुए कमरे में पहुंचे, लेकिन कमरा खाली था। कमरा खाली देखकर परिजन उसे तलाशते हुए बाथरूम में पहुंचे तो वह स्कूल की टाई से फांसी लगा चुका था।

उसको तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले का पता चलते ही परिजन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उसने खिड़की से टाई बांधी और उससे लटक गया। ऑनलाइन क्लासेस में भी कुछ गड़बड़ होने की बात सामने आ रही है। वह थाटीपुर चौराहे के एक निजी स्कूल में पढ़ता था।

6 दिन से टाई के साथ खेल रहा था बच्चा
मृतक सार्थक के परिजन से पता लगा है कि जिस टाई से उसने फांसी लगाई है उसे पिछले 6 दिन से वह रोज बांधना सीख रहा था। अभी हाल ही उसे टाई लगाने का शौक चढ़ा था। परिजन समझ नहीं पाए कि टाई उसकी मौत का कारण बनेगी।

करेंगे सीन रिक्रिएट
इस मामले में थाटीपुर के थाना प्रभारी आरवीएस विमल का कहना है कि बच्चे के परिजन उसे उतारकर अस्पताल ले गए थे। इसलिए फोरेंसिक टीम को नहीं बुलाया गया। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ये परिजन भी नहीं बता पा रहे हैं। जल्द ही फोरेंसिक टीम से सीन रिक्रिएट कराकर घटना के समय के हालातों का पता लगाया जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

भारत ने एक महीने में ही नेपाल को चीन की गिरफ्त से निकाला, अब वो मोदी के हिसाब से ही चलेगा

तारीख- 4 सितंबर, 2020- नई दिल्ली में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल नेपाल ...