Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / 54 की उम्र में भी बेमिसाल खूबसूरत है ये हिरोइन, कभी इनके दीवाने थे सलमान

54 की उम्र में भी बेमिसाल खूबसूरत है ये हिरोइन, कभी इनके दीवाने थे सलमान

बॉलीवुड की खूबसूरती की मिसाल का कोई जबाव ही नहीं है. जहां एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस अपनी अदओं से पागल कर देती हैं, और एक्टर तो अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को दीवाना कर देते हैं। वहीं कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी खूबसूरती के आगे उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आपको धोखे में डाल सकता है आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं जो 54 साल की हो गई हैं लेकिन इनकी खूबसूरती के आज भी लोग कायल हैं.

फिल्म “कातिल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली संगीता बिजलानी किसी समय की टॉप एक्ट्रेस में आती थी। संगीता इतनी खूबसूरत थी कि उन्होंने अपनी कम उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब जीत लिया था।

उनकी जवानी में संगीता और सलमान के अफेयर काफी चर्चे में थे. आज के समय में जिन सलमान के लिए लड़कियां शादी के पीछे पड़ी रहती हैं उन सलमान का दिल एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने जीता था और करीब दस साल तक इनका रिलेशनशीप चला था।

दस साल बाद इनके रिश्ते में दरार पड़ गई और संगीता बिजलानी ने मशहूर क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी कर ली। गौरतलब है कि अजहरुद्दीन कोई ऐसे-वैसे क्रिकेटर नहीं थे बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। यहां तक अजहरुद्दीन पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन फिर भी संगीता ने इस फैसले को अपनाया और अजहरूद्दीन ने भी संगीता के लिए अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक ले लिया था।

एक तरफ संगीत ने भी अजरुद्दीन के शादीशुदा होने पर भी शादी की वहीं दूसरी तरफ अजरूद्दीन ने भी संगीता के लिए अपनी 9 साल पुरानी शादीशुदा पत्नी से तलाक ले लिया था लेकिन किस्मत को इनका रिश्ता भी कबूल नहीं था।

15 साल संगीता के साथ रहने के बाद अजरूद्दीन ज्वाला गुट्टा के नजदीक आने लगे और संगीता के बीच दरार आने लगी और फिर अंत में ये खूबसूरत रिश्ता भी टूट गया।

Check Also

KWAN के CEO पर NCB की नजर, बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में साबित हो सकते हैं बड़े खिलाड़ी !

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस खुलासे के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उद्योग के शीर्ष सितारों ...