Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / Uncategorized / 6 अफेयर के बाद 3 साल छोटे करन से को पति बनाईं बिपाशा, जानें सभी लवर्स के नाम

6 अफेयर के बाद 3 साल छोटे करन से को पति बनाईं बिपाशा, जानें सभी लवर्स के नाम

बॉलीवुड और टीवी अब एक दुसरे से मिलकर काम करने लगे हैं जो सितारे बड़े परदे पर नज़र आते हैं वही अब टीवी की दुनिया में भी साथ चल रहे हैं. ठीक ऐसा ही कुछ शादी को लेकर भी हो चला हैं. जब बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु ने अपने से ३ साल छोटे टीवी कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी की. लेकिन करन से पहले भी बिपाशा का ६ लोगो से अफेयर था. चलिए जानते हैं वो कौन ६ लोग थें :

मिलिंद सोमन : बॉलीवुड के सबसे फिट और हेल्दी मैन कहे जाने वाले मिलिंद ने अब २७ साल की लड़की से शादी की है लेकिन बहुत ही कम लोग को इस बात की जानकारी होगी की मिलिंद कुछ समय तक बिपाशा के साथ अफेयर में थे लेकिन ज़्यादा दिन तक इनका रिस्ता टिक नहीं सका.

 

 

डीनो मोरिया : इन दोनों ने सुपरहिट फिल्म ‘राज’ में एक साथ काम किया था और यही से इनकी लव स्टोरी शुरू हो गए थीं जो ज़्यादा दिन नहीं चल सकी और २००२ के दौरान दोनों ने एक दुसरे को टाटा कहा दिया.

जॉन अब्राहम : एक समय तो ऐसा लग रहा था जैसे दोनों एक दुसरे के लिए ही बने हैं इनका रिस्ता ९ साल तक चला था लेकिन दोनों में मनमुटाव की खबरें ज़्यादा होने लगी थीं और अब दोनों ने अलग पार्टनर से शादी कर ली हैं.

राणा दुग्गाबती : इन्हे कौन नहीं जानता हैं.. भल्लालदेव कह लो या राणा दग्गुबती दोनों का रिस्ता एक फिल्म के दौरान बना कुछ समय तक चला और फिर दोनों अलग भी हो गए. फिलहाल राणा अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त हैं.

सैफ अली खान : करीना कपूर से साइड ने साल २०१२ में शादी की थीं लेकिन इससे पहल उनका अफेयर फिल्म ‘रेस’ के दौरान हो गया था बिपाशा के साथ जो कुछ समय बाद करीना के आने के बाद टूट गया.

हरमन बवेजा : इन दोनों का रिस्ता भी काफी दिन तक रहा और बिपाशा ने तो खुलकर बात भी की थी लेकिन हरमन फ़िल्मी दुनिया से दूर हुए और दोनों एक दुसरे के रिश्ते से दूर हो गए.

करण सिंह : इन फ़िल्मी कलाकारों से कई साल तक अफेयर करने के बाद बिपाशा बासु ने टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर से शादी की जो साल २०१६ में हुयी. लेकिन खुद करण सिंह ग्रोवर की यह चौथी शादी हैं.

 

loading...
loading...

Check Also

चाचा शिवपाल यादव का बड़ा बयान- एकजुट हो परिवार तो जीत लेंगे 2022 का चुनाव

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का मानना है कि एकजुट विपक्ष ...