Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / खेल / 6,6,6,6,6 : हार्दिक पांड्या ने खेली IPL 2020 की सबसे तूफानी पारी, वीडियो में देखिए दिल्ली की तबाही

6,6,6,6,6 : हार्दिक पांड्या ने खेली IPL 2020 की सबसे तूफानी पारी, वीडियो में देखिए दिल्ली की तबाही

रेकॉर्ड चार बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-13 के पहले क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हरा दिया और फाइनल में सीधे एंट्री मारी. दुबई में गुरुवार को मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन का बड़ा स्कोर बनाया जिसके बाद दिल्ली की टीम 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी. यूं तो इस मुकाबले में मुंबई के लिए कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन सबका दिल तो तूफानी पारी खेलने वाले हार्दिक पांड्या ने ही जीता.

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2020 में अपनी बल्लेबाजी का ज्यादा प्रभावित नहीं किया था. हालंकि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध पांड्या कुछ बड़ा करने के इरादे से मैदान पर उतरे और आते ही सीजन में दिल्ली के सबसे सफल गेंदबाज कगिसो रबाड़ा के ओवर में 2 छक्के लगाकर अपने इरादे स्पष्ट भी कर दिये.

इसके बाद तो पांड्या नहीं रुके और सिर्फ 14 गेंदों पर 37 रनों की नाबाद पारी खेल गए. इस पारी में युवा ऑलराउंडर ने हालाँकि एक भी चौका नहीं लगाया लेकिन 5 गगनचुंबी छक्के जड़ डाले.

पारी के अंत में हार्दिक पांड्या और ईशान किशन की जोड़ी ने सिर्फ 23 गेंदों पर 60 रनों की साझेदारी बनायी. पांड्या ने 37 रनों पर नाबाद रहे जबकि किशन ने भी सिर्फ 30 गेंदों पर नाबाद 55 रनों की पारी खेली.

loading...
loading...

Check Also

तेज रफ्तार.. टकराई कार.. धमाका हुआ और उड़ गए परखच्चे.. देखें Video

बहरीन ग्रांप्री (Bahrain GP) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ...