Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / 70 साल के बुजुर्ग की बीवी बन गई ये जवान लड़की, वजह जानकर किसी को नहीं हुआ यकीन

70 साल के बुजुर्ग की बीवी बन गई ये जवान लड़की, वजह जानकर किसी को नहीं हुआ यकीन

कहा जाता है कि जोड़ियां भगवान ऊपर से ही बना कर भेजता है वह जोड़ियां धरती पर आकर बाद में मिलती है और एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाते हैं। भगवान के द्वारा एक बार जोड़ी बना दिए जाने के बाद लाख प्रयत्न करने के बावजूद कोई भी व्यक्ति इस जोड़ी को नहीं बदल सकता। परंतु कभी-कभी हमें कई ऐसी जोड़ियां देखने को मिल जाती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

एक ऐसी ही जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक 70 साल के बुजुर्ग और एक जवान लड़की की जोड़ी को दिखाया गया है। इस जोड़ी की तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद जब इसके पीछे की सच्चाई का पता लगाया गया तो कुछ ऐसी बात सामने आई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद कुछ लोगों ने इस तस्वीर को लेकर ऐसा कमेंट किया कि इस तस्वीर में दिख रहा वह व्यक्ति एक डॉक्टर है और अपोलो हॉस्पिटल का चेयरमैन है। जिसके बाद जब इस खबर की पड़ताल की गई तो यह बात सामने आई कि 70 साल का यह शख्स अपोलो हॉस्पिटल का डायरेक्टर नहीं बल्कि असम का रहने वाला एक बड़ा बिजनेसमैन है।

वर्ष 1984 में ‘हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके राजेश कुमार आज सीड कंपनी के मालिक होने के अलावा हॉस्पिटल और मोटर वर्क्स के साथ कई अन्य कारोबार में अपना हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। आज इनका कारोबार सिर्फ असम ही नहीं बल्कि देश के कई अन्य हिस्सों में फैल चुका है।

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद आज कुछ लोग इस तस्वीर में दिख रहे शख्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उस बुजुर्ग व्यक्ति और लड़की के उम्र के अंतर की बात भी कर रहे हैं।

 

Check Also

जिनपिंग पर दबाव डाली जनता, भारत से लो हार का बदला, अब भारत-चीन युद्ध पक्का !

लद्दाख सीमा पर भारत के हाथों करारी मात खाने के बाद चीन अब साउथ चाइना ...