Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / दोस्त की बीवी खरीदी, दूसरी पत्नी बना साथ रखी, एक दिन मच गई सनसनी

दोस्त की बीवी खरीदी, दूसरी पत्नी बना साथ रखी, एक दिन मच गई सनसनी

आज तक आपने मज़बूरी में कई लड़कियों को बिकते हुए देखा होगा, लेकिन अगर हम आपसे कहे कि एक शख्स ने अपने दोस्त की पत्नी को खरीद कर उसे अपनी पत्नी बना लिया, तो क्या आपको इस पर यकीन होगा. जी हां आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताना चाहते है, जहाँ एक शख्स का दिल किसी दूसरे की पत्नी पर आ गया और उसने महिला के पहले पति को पैसे देकर उसे खरीद लिया. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा महिला को खरीद कर उसे अपनी पत्नी बना लिया. मगर अफ़सोस कि अब उसी महिला ने किसी पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या कर ली है.

इस महिला का नाम रूही था और जब इसने जहर खाया तो इसकी तबियत बिगड़ती चली गई. ऐसे में महिला को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. जहर रूही के शरीर में फ़ैल चुका था. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. जब रूही के मायके वालो को इस खबर की सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस से गुजारिश की, कि उनकी बेटी का पोस्टमार्टम उनके यहाँ ही किया जाएँ. मगर पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवा दिया.

जब रूही के मायके वालो को उसके आत्महत्या करने के बारे में पता चला तो उनका कहना था कि वो कभी ऐसा नहीं कर सकती. ऐसे में पुलिस वालो का कहना है, कि रूही के मायके वालो के आने पर कई बड़े खुलासे हो सकते है. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि रूही सिराज बेग की दूसरी पत्नी थी और शादी के बाद सिराज ने पहले तो उसे ग्रीन पार्क कालोनी में रखा लेकिन बाद में वह रूही को बम्बई बजार में रखने लगा. आपको जान कर हैरानी होगी कि इस दौरान सिराज की पहली पत्नी भी बम्बई बजार के दूसरे मकान में रह रही थी. दरअसल पहले रूही की गुलजार कालोनी में शादी हुई थी और जिस आदमी से रूही की शादी हुई थी, वो सिराज का ही दोस्त था.

सिराज अक्सर अपने दोस्त के घर आता जाता रहता था, जिसके चलते सिराज और उसके दोस्त की पत्नी रूही की नजदीकियां भी बढ़ती चली गई.  जब रूही के पहले पति को दोनों के बारे में पता चला तो सिराज और उसके दोस्त के बीच काफी विवाद भी हुआ. मगर आखिर में सिराज ने कहा कि वह रूही से बेहद प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है. ऐसे में रूही के पहले पति को दस लाख रूपये समझौते के तौर पर दिए गए. सिराज ने भी रूही से शादी कर अपनी पहली पत्नी को सब कुछ बता दिया. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सिराज अपनी पहली और दूसरी पत्नी के साथ मिल कर रहने लगा.

सवाल ये कि जब सब कुछ इतना सही था, तो रूही ने आत्महत्या क्यों की? अब इस सवाल का जवाब तो केवल इस मामले की जांच पूरी होने के बाद ही मिलेगा.

loading...
loading...

Check Also

गोरखपुर में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक दिन में मिले रिकॉर्ड केस, डॉक्टर्स की लिस्ट जारी

गगहा में 31 लोग मिले कोरोना पाजिटिव गोरखपुर। मंगलवार को गगहा एरिया में विभिन्न गांवों ...