Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / एक ही शहर में होने के बावजूद फैमिली से अलग रहती हैं आलिया भट्ट, मम्मी ने ये बड़ी वजह बताई

एक ही शहर में होने के बावजूद फैमिली से अलग रहती हैं आलिया भट्ट, मम्मी ने ये बड़ी वजह बताई

आलिया भट्ट एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने बचपन से हीं लाइमलाइट, कैमरा, स्टारडम देखा है। उन्होंने 18 साल में हीं बॉलीवुड में इंट्री ली वो भी करण जौहर की फिल्म के साथ और आते हीं बस छा गईं।उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। उन्हें बॉलीवुड में आज भी एक बच्ची की तरह हीं ट्रीट किया जाता है। करण जौहर तो खासकर उनके बारे में बोलते हैं कि वो उनके लिए हमेशा बच्ची हीं रहेंगी|

आलिया भट्ट अपने घर में भी सबकी लाडली हैं। खासकर पापा महेश भट्ट और बड़ी बहन पूजा भट्ट की। वो कभी फिल्म और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने IQ की वजह से।

आज आलिया जिस मुकाम पर पहुंची है उसका सबसे बड़ा  श्रेय जाता है उनकी माँ  मां सोनी राजदान का जो की आलिया को बचपन से ही आलिया का हर तरह से सपोर्ट किया है |आलिया को सबसे ज्यादा मेरे सपोर्ट की जरूरत तब थी, जब उसके पैरों में मोच आ गई थी। यह साल 2012 की बात है, जब वो अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’की शूटिंग कर रही थी। उसके पैर पर प्लास्टर चढ़ा था और वह चल नहीं पा रही थी, ऐसे समय पर उसे मेरी बहुत ज़रूरत थी।

लेकिन इन दिनों  आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे  उनकी माँ सोनी  का कहना है की आलिया अब   हमारे साथ नहीं रहती बल्कि वो अपने अलग मकान में शिफ्ट हो चुकी है क्योंकि उसे थोड़ी प्राइवेसी और स्पेस की ज़रूरत थी, जो गलत नहीं है  और  इसीलिए  मैं आलिया के इस फैसले को गलत नहीं समझती  सोनी का कहना है की मै जानती हूँ  उसे काम को लेकर कई सारी मीटिंग्स  अटेंड करनी पड़ती हैं इसके अलावा उसके कई फ्रेंड्स भी हैं, जो घर आते जाते  हैं।

आलिया की माँ ने यह भी कहा की इस दूरी की वजह से  हमारा रिश्ता और भी बेहतर हो गया है। हालांकि वो हमसे दूर भले ही है लेकिन आज भी हम उसके साथ हर सुबह चाय पीना… घंटों गप्पे लड़ाना… इन सभी चीज़ों को कभी नहीं भूल सकती |आलिया का चुलबुलापन हमेशा याद आता है |आलिया बचपन से ही शरारती और चुलबुली किस्म की लड़की थी लकिन फिर भी वो कभी भी मुझे तंग नहीं किया करती थी  |

आलिया की माँ ने यह भी बताया की आलिया कभी भी हमसे अपनी कोई बात नहीं  छुपाती है  यहाँ तक की  आलिया अपने  डेटिंग-रोमांस की भी हर बात मुझसे शेयर जरुर करती है इसीलिए मीडिया रिपोर्ट्स में उसके अफेयर्स की खबरे पढ़ कर मुझे हैरानी नहीं होती बल्कि हंसी आ जाती है क्योकि मुझे पहले से ही सब पता होता है |ऐसा नही है कि वो मेरी बेटी है इसलिए मैं उसकी तारीफ कर रही हूं। वो हमेशा से ही समझदार थी।

loading...
loading...

Check Also

तब्बू की बहन कभी थी सुपरहिट हिरोइन, आज गुमनामी में ऐसे काट रही जिंदगी

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत जल्दी चमकते हुए सितारे को भुला दिया जाता है। जिस एक्टर ...