Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / छेड़खानी से बचने को चली गई विदेश, लेकिन वहां भी शोहदा करता रहा परेशान तो ऑनलाइन दे दी जान

छेड़खानी से बचने को चली गई विदेश, लेकिन वहां भी शोहदा करता रहा परेशान तो ऑनलाइन दे दी जान

बरनाला की एक युवती ने मलेशिया में आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने खुद को फेसबुक पर लाइव कर आत्महत्या के कारण के बारे में बताया कि किस तरह वह दो युवकों की आए दिन की छेड़खानी से तंग आकर देश छोड़ गई और फिर ये दोनों मलेशिया में भी फेसबुक की फेक आईडी के जरिये पीछा करने लग गए। वहां भी तंग करने लग गए। आखिर उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह वीडियो इन दोनों में एक आरोपी युवक की तरफ से पीड़िता को की गई फेसबुक वीडियो कॉलिंग का है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने भी मामले की छानबीन तेज कर दी है।

बरनाला के सेखां रोड निवासी महिला ने आरोप लगाया कि जिले के गांव खुड्‌डी कलां का मिलन और लुधियाना जिले के गांव सहारन माजरा का उसकी बेटी को काफी समय से परेशान करते थे। कई बार अश्लील हरकतें भी की थी। जुलाई 2019 में उन्होंने हेल्पलाइन 181 पर शिकायत की, लेकिन थाना सदर ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत वापस करवा दी गई। दूसरी ओर जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो छुटकारा पाने के लिए पीड़ित परिवार ने बेटी को 27 अगस्त, 2019 को मलेशिया भेज दिया। उसके बाद आरोपी उन्हें भी धमकाने लगे। इसी बीच उन्होंने फर्जी फेसबुक व ईमेल अकाउंट बना बेटी को अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने शुरू कर दिए। ब्लैकमेल कर कई बार पैसे भी खाते में डलवाए।

हाल ही में 16 जनवरी की रात मिलन व दीप ने युवती को वीडियो कॉल किया। इस दौरान वह इतनी तंग आ गई कि उसने कमरे में ही पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। वीडियो कॉल के दौरान आरोपी ने घटनाक्रम का स्क्रीनशॉट लेकर मलेशिया में ही अपनी एक दोस्त निशा को भेजा। तब तक काफी देर हो गई थी। इस घटना का पता चलने के बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। एसएसपी बरनाला हरजीत सिंह ने बताया कि युवती की मां के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

loading...
loading...

Check Also

टॉफी दिलाने के बहाने अबोध बच्ची से की दरिंदी, फिर इस हालत में छोड़कर हुआ फरार

सिंगाही/निघासन-खीरी।थाना क्षेत्र में 2 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में ...