Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / भारत / जामिया फायरिंग पर पूछे बॉलीवुड एक्टर- सिर्फ छात्रों को देखकर ही दिल्ली पुलिस का ख़ून खौलता है ?

जामिया फायरिंग पर पूछे बॉलीवुड एक्टर- सिर्फ छात्रों को देखकर ही दिल्ली पुलिस का ख़ून खौलता है ?

गुरुवार दोपहर दिल्ली के जामिया कैंपस के बाहर गोपाल शर्मा नाम के दक्षिणपंथी युवक ने जामिया के छात्र को गोली मार दी. इस युवक ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में गोली मारी और छात्रों पर बंदूक तानी है. दिल्ली पुलिस ने गोपाल शर्मा को तबतक नहीं पकड़ा जबतक गोपाल खुद पुलिस के पास नहीं चला गया.

मीडिया में चल रही वीडियो और तस्वीरों में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि गोपाल शर्मा के पीछे दिल्ली पुलिस के जवान खड़े हैं. जिसमें कोई पुलिस का जवान हाथ बांधे खड़ा है, कोई अपनी लाठी पर मुँह टिकाकर खड़ा है. कुल मिलकर दिल्ली पुलिस आरामतलब अवस्था में है.

इसपर मशहूर एक्टर अभिनेता सुशांत सिंह ने ट्वीट करके दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- क्यों दिल्ली पुलिस.. आज लाठियाँ नहीं उठीं आपकी? सिर्फ़ निहत्थे छात्रों को देख कर ही ख़ून खौलता है न आपका? आज घर जा कर अपनी बहादुरी के क़िस्से ज़रूर सुनाना अपने परिवार को.

ये वही दिल्ली पुलिस है जिसने 15 दिसम्बर को जामिया कैंपस में घुसकर तांडव मचाया था. कैंपस में भारी फ़ोर्स के साथ पहुंची पुलिस ने छात्रों को बर्बरतापूर्वक पीटा, लाइब्रेरी में घुसपर पढाई कर रहे छात्रों को पीटा और सरकारी संपत्ति को भारी क्षति पहुंचाई.

लेकिन एक अकेला युवक गोपाल शर्मा पूरे पुलिस बल के सामने छात्रों पर खुलेआम गोली मार देटा है, मगर दिल्ली पुलिस उसे रोक नहीं पाती. पुलिस उसे तब रोक पाती है जब हमलावर युवक खुद पुलिस के पास चला जाता है.

 

 

loading...
loading...

Check Also

Delhi के CM Kejriwal की पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित, Kejriwal भी हुए क्वारंटीन

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है. खबर आई है कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ...