Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / 1 साल में ही पति से अलग हुईं श्वेता बसु प्रसाद, ‘मकड़ी’ गर्ल लेने जा रही तलाक

1 साल में ही पति से अलग हुईं श्वेता बसु प्रसाद, ‘मकड़ी’ गर्ल लेने जा रही तलाक

9 दिसंबर को श्वेता बसु प्रसाद ने पति से एक साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला किया. श्वेता के इस फैसले से उनके फैंस हैरान रह गए लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया. अब श्वेता ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है.

स्पॉटबॉय वेबसाइट से बात करते हुए श्वेता ने कहा, मैंने और रोहित ने तलाक की अर्ज़ी दी है. कोर्ट में प्रक्रिया जारी है. मैंने पहले ही इस बात का जिक्र किया है कि, मैं और रोहित क्यों अलग हो रहे है. ये हम दोनों का निर्णय है.

श्वेता आगे कहती हैं, अब हमने निर्णय लिया है कि बाकी जिंदगी हम दोनों अच्छे दोस्त बनकर जिएंगे. तलाक के बाद भी हम दोनों की दोस्ती नहीं टूटेगी. फिलहाल मैं करियर पर ध्यान दे रही हूं. ऐसे में दोबारा प्यार या शादी करना अभी मेरे बस की बात नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

बता दें कि पिछले साल 9 दिसंबर को श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ‘रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने और अपने रास्तों को अलग करने का निर्णय लिया है. महीनों के चिंतन के बाद, एक-दूसरे के हित को ध्यान में रखते हुए हम इस निर्णय तक पहुंचे हैं.”

श्वेता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “‘हर पुस्तक को नहीं पढ़ा जा सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि पुस्तक खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता. कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है.’

 

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...