Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘ड्रग आंटी’ के बाद अब पुलिस को ड्रग ‘सम्राट’ की तलाश, बालीवुड से भी जुड़े हैं गाड़ियों-हथियारों के शौकीन के तार

‘ड्रग आंटी’ के बाद अब पुलिस को ड्रग ‘सम्राट’ की तलाश, बालीवुड से भी जुड़े हैं गाड़ियों-हथियारों के शौकीन के तार

इंदौर में ड्रग आंटी (प्रीति जैन) के पकड़ाए जाने के बाद अब पुलिस सम्राट नाम के युवक की खोजबीन कर रही है। पुलिस का मानना है कि जल्द सम्राट भी पुलिस गिरफ्त में आ सकता है और इसके पकड़ाते ही इंदौर में अन्य ड्रग माफियाओं के चेहरे भी बेनकाब हो जाएंगे। पुलिस को अब सम्राट के साथ उसके अन्य साथियों की भी तलाश है और इसकी तलाश में कई जगह छापेमार कार्यवाही भी कर रही है।

पेडलर अमन उर्फ किशन के पकड़ाने के बाद जिस ड्रग माफिया सार्थक उर्फ सम्राट याज्ञनिक के बारे में पता लगा था, उसकी गिरफ्तारी तो नहीं है लेकिन उसके बारे में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। उसके तार मुंबई के बॉलीवुड स्टार से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है। यह फाइव स्टार होटलों में ठहरने एवं विदेशी लड़कियों के साथ डांस करने का शौकीन हैं।

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि बॉलीवुड के ड्रग सप्लायरो से भी सार्थक के तार जुड़़े होने की बात सामने आ रही है। नशे के सप्लायरों की लिंक उससे जुड़ी हुई है। गिरफ्त में आए अमन का कहना है कि यह जहां भी जाता है, वहां बड़ी फाइव स्टार होटलों में ठहरता है। जहां एक ही रात में लाखों रुपए उड़ा देता है। होटलों में विदेशी लड़कियों के साथ डांस करने और उन पर पैसा उड़ाने वाली तस्वीरें भी वायरल हुई है।

फरार सम्राट के बारे में बताया जा रहा है कि यह फिल्मी स्टारों के साथ पार्टी मनाने के साथ-साथ उनके साथ फोटो खिंचवाने का भी शौकीन हैं। कुछ तस्वीरें अमन ने पुलिस को दी है। मूलत: यूपी के रहने वाले अमन के बारे में बताया जा रहा है कि उसका कंचन बाग में एक फ्लैट हैं। सार्थक के लिए लगातार कई वर्षों से काम करता आ रहा है।

पुलिस का कहना है कि हाल ही में पकड़ाए ड्रग कारोबारियों और हवाला कारोबारियों से भी सार्थक के संबंध रहे हैं। आईजी हरिनारायण मिश्र के मुताबिक साऊथ एवेन्यू होटल के कमरे से भी 10 मोबाइल मिले हैं। जहां अमन ठहरा था। उन मोबाइलों से पुलिस जानकारी खंगाल रही है। सम्राट के माता-पिता भी कंचनबाग में वर्षा अपार्टमेंट में रहते थे, उनसे भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...