Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कमलेश तिवारी के बाद अब इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

कमलेश तिवारी के बाद अब इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

नोएडा । हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिली है।

क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि अमित जानी ने रविवार की रात में सेक्टर 20 थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार नोएडा के सेक्टर 15ए में स्थित उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी के होटल बुरखा पहने एक महिला रविवार को आई और गार्ड को एक कागज दे कर चली गई। उस कागज में लिखा था कि कमलेश तिवारी को तो हमने मार दिया, अब तेरी बारी है। श्वेताभ पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

पीड़ित अमित जानी ने बताया कि इससे पहले भी उनको इस तरह की धमकी मिलती रही हैं। शिकायत करने पर भी प्रशासन के तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया। मैं आज देश विरोधी नारे लगाता तो शायद मुझे विरोधी नेताओं की तरह प्रोटेक्शन मिलता। इसी तरह कमलेश ने भी शासन प्रशासन पर आरोप लगाया था कि उन्हें धमकी मिलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी, अगर कार्रवाई हुई होती तो शायद कमलेश की हत्या नहीं होती।

उल्लेखनीय है कि बीते 18 अक्टूबर दिन शुक्रवार के दोपहर को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की लखनऊ के खुर्शीदबाग में स्थित उन्हीं के कार्यालय में दो संदिग्धों द्वारा हत्या कर दी गई थी।

क्या लिखा था पत्र में
पत्र में लिखा था कि कमलेश तिवारी के बाद अब अगला नंबर उसका है। योगी की छाती पर चढ़कर कमलेश को मारा था, अब मोदी की छाती पर चढ़कर तुझे मारेंगे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर गार्ड और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि अमित जानी की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

बॉडीबिल्डिंग के नाम पर युवाओं को दी जा रही जानवरों की दवा, यूपी में पकड़े गए पांच जिम ओनर

मुजफ्फरनगर. थाना नगर कोतवाली पुलिस और ड्रग्स विभाग की टीम ने जिले में कई जिमों ...