Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / शादी के 11वें दिन हुआ कुछ ऐसा, पति-पत्‍नी काटने लगे पुलिस के चक्कर, जानें पूरा मामला

शादी के 11वें दिन हुआ कुछ ऐसा, पति-पत्‍नी काटने लगे पुलिस के चक्कर, जानें पूरा मामला

कहा जाता है कि शादी दो आत्‍माओं का मिलन होता है लेकिन आज के समय में शादी के मायने ही बदल गए हैं। आए दिन जैसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं उससे तो साफ यही जाहिर होता है कि अब सबकुछ सिर्फ पैसे के लिए होता है। दरअसल ऐसा ही मामला आज सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ने शादी के ठीक 11 दिन बाद ही अपने ससुराल वालोँ के खिलाफ पांच लाख रुपए सहित दहेज मांगने की शिकायत पुलिस के सामने दर्ज कराई है।

विवाहिता का कहना है कि शादी के बाद ससुराल वालों और पति ने टीवी, बाइक, सोने की चेन और गैस नहीं देने की बात कही और पांच लाख रुपए लेकर आने की बात को लेकर विवाहिता महिला के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने बताया कि ये विवाहिता पिपरिया की रहने वाली है इसकी शादी रामगंज वार्ड में रहने वाले जुबेर अली पिता रहूफ अली के साथ हुई थी।

शादी के 11 दिन बाद ही पति ने दहेज की मांग की लेकिन जब विवाहिता के घर वालों ने अपने आर्थिक स्थिती के बारे में बताया तो जुबेर ने मारपीट करनी शुरू कर दी। विवाहिता के अनुसार सास, ननद ने मिलकर उसे मारा व ससुर संग देवर ने मिलकर उससे गाली गलौच की। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास,ससुर, ननद, और देवर पर दहेज प्रताड़ना, मारपीट कर चोट पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर पति जुबेर ने भी एसपी व टीआई को लिखित आवेदन दे दिया है उसके अनुसार उसके साथ धोखा किया गया है। पति जुबेर की शिकायत है कि शादी से पहले जो लड़की दिखाई गई थी उससे उसकी शादी नहीं हुई है क्‍योंकि शादी के दौरान उस लड़की को बदल दिया गया है। पहले दिखाई गई लड़की स्‍वस्‍थ व हीस्‍ट पुष्ट थी लेकिन जिससे शादी कराई गई है वह काफी अलग है।

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने DC को याद दिलाया 2020 का फाइनल

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने ...