Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / सड़क पर घूमता गैंंग, उठा लेता आवारा जानवर, गोश्त काटकर होटलों में होता सप्लाई

सड़क पर घूमता गैंंग, उठा लेता आवारा जानवर, गोश्त काटकर होटलों में होता सप्लाई

हो सकता है कि ये खबर पढ़ने के बाद आप होटलों में नॉनवेज खाना ही हमेशा के लिए छोड़ दें. जी, नौनवेज खाने के शौकीनों के लिए यह खबर हिलाने वाली हो सकती है. दरअसल मेरठ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जिसके निशाने पर सड़क पर घूमने वाले आवारा पशु रहते थे. इन पशुओं को नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोश करने के बाद आरोपी उनको काट कर शहर के नामचीन होटलों में मांस को सप्लाई कर देते थे. ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से सेंट्रो कार और कटान के औजार बरामद किए हैं.

ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुजरी बाजार निवासी साकिब और जैदी फार्म निवासी शोएब को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से कटान के औजार और मवेशियों को बेहोश करने के बाद लोड करके ले जाने वाली सेंट्रो कार बरामद की गई है.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह पिछले काफी समय से जहरखुरानी का काम करते थे. आसपास के जिलों में घूमकर आरोपी सड़क पर घूमने वाले मवेशियों को निशाना बनाते थे.

मवेशियों को नशे का इंजेक्शन लगाकर बेहोश करने के बाद आरोपित उन्हें कार में लेकर फरार हो जाते थे. फिर मवेशियों के मांस को होटलों में सप्लाई करते थे. पुलिस के मुताबिक आरोपियों से मांस खरीदने वाले होटल संचालकों के विषय में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

टॉफी दिलाने के बहाने अबोध बच्ची से की दरिंदी, फिर इस हालत में छोड़कर हुआ फरार

सिंगाही/निघासन-खीरी।थाना क्षेत्र में 2 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में ...