Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / भिखारी की मौत के बाद झोपड़ी में निकली इतनी रकम, देखकर पुलिस भी रह गयी दंग 

भिखारी की मौत के बाद झोपड़ी में निकली इतनी रकम, देखकर पुलिस भी रह गयी दंग 

मुंबई. हार्बर रेलवे मार्ग पर गोवंडी स्टेशन पर शुक्रवार की रात रेलवे ट्रैक पार करते एक भिखारी की मौत हो गई। वह गोवंडी स्टेशन पर भीख मांगा करता था। पुलिस ने सोमवार को जब उसकी झोपड़ी की तलाशी ली तो लगभग 1.5 लाख रुपये की रेजगारी से भरी कई बोरियां, बैंक में 8.77 लाख की एफडी के कागजात बरामद हुए।

हार्बर रेलवे मार्ग पर गोवंडी स्टेशन पर भीख मांगने वाला बीराबीचंद आझाद (70) गोवंडी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे नाले से लगी झोपड़ी में रहता था। शुक्रवार देर रात को रेलवे ट्रैक पार करते समय वह घायल हो गया। उसे तुरंत घाटकोपर के राजवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भिखारी की मौत, झोपड़ी में मिला इतना पैसा कि गिनने में पुलिस को लगे 8 घंटे

रेलवे पुलिस ने उसका शव परिवार वालों को देने के लिए रिश्तेदारों की तलाश शुरू की। उसके रिश्तेदारों के बारे में तो पता नहीं चला लेकिन इस दौरान पुलिस को रेलवे स्टेशन के पास ही उसकी झोपड़ी होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने आज जब उसकी झोपड़ी में जाकर तलाशी ली तो रेजगारी से भरी कई बोरियां मिली। गिनती करने पर करीब 1.5 लाख रुपये की रेजगारी निकली। इसके साथ ही 8 लाख 77 हजार रुपये की बैंक एफडी के कागजात मिले। फिलहाल पुलिस उसके घर वालों की तलाश कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

नवरात्रि पर EROS ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना बोलीं- सारे OTT प्लेटफॉर्म हैं ‘पोर्न हब’

मामला ये है कि इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और ...