Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / AIMIM सांसद ने वीडियो जारी कर किया दावा, सड़क पर रिवाल्वर लहरा रहे शिवसैनिक

AIMIM सांसद ने वीडियो जारी कर किया दावा, सड़क पर रिवाल्वर लहरा रहे शिवसैनिक

असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज जलील ने शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया। इसके बाद खोपोली पुलिस ने शनिवार (जनवरी 30, 2021) को दो लोगों को हिरासत में लिया

इम्तियाज जलील ने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर शिवसेना पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। जलील का आरोप था कि पुणे-मुंबई एक्‍सप्रेसवे पर कार में बैठा शिवसैनिक रिवॉल्‍वर लहरा रहा था और वह आते-जाते लोगों को धमका रहा था। सांसद ने इसकी शिकायत महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री और डीजीपी से करते हुए पूछा था कि क्‍या इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हालाँकि खोपोली पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोनों शख्सों के शिवसैनिक होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से दो पिस्तौल बरामद किया है, जिसमें एक असली है और एक नकली। उन्होंने 15 साल पहले उत्तर प्रदेश में इसका लाइसेंस लिया था।

अधिकारी ने कहा कि कार में चार आदमी थे और उनमें से कोई भी शिवसेना का सदस्य नहीं है। खोपोली पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस बारे में शिवसेना प्रवक्‍ता और सांसद अरविंद सावंत ने बताया कि कानून सबके लिए बराबर है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है और आगे जरूरी कदम उठाए जाएँगे।

औरंगाबाद से एमपी इम्तियाज जलील ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह महाराष्‍ट्र का पुणे-मुंबई एक्‍सप्रेसवे है। गाड़ी में लगा लोगो सारी कहानी बयाँ कर रहा है। शुक्रवार रात को शिवसैनिक अपनी एसयूवी का रास्‍ता बनाने के लिए रिवॉल्‍वर लहरा रहे हैं। क्‍या महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री और डीजीपी इस गुंडागर्दी पर कोई कार्रवाई करेंगे?” जलील ने इस ट्वीट को महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री ऑफिस, गृहमंत्री अनिल देशमुख और डीजीपी को भी टैग किया था।

बंदूक लहराने वाली घटना के लेकर एआईएमआईएम के साथ-साथ बीजेपी ने भी शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था बेहद खराब हो गई है। सरकार में होने के कारण शिवसैनिक कानून की जरा भी परवाह नहीं करते।

बीजेपी नेता राम कदम ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र में देखिए शिवसेना के लोग मुंबई-पुणे हाइवे रोड पर शुक्रवार देर रात हाथ में रिवॉल्वर लेकर लोगों को धमकाते हुए किस प्रकार से कानून-व्यवस्था की धज्जियाँ उडा रहे है। अतीत में भी देखा गया है, शिवसेना के लोग किस तरह से फौज के लोगों के घर जाकर पिटाई करते हैं।”

loading...
loading...

Check Also

Corona Vaccination : 1 मार्च से किसको, कैसे और कितने में लगेगा कोरोना टीका, जानें हर सवाल का जवाब

नई दिल्ली कोरोना के खिलाफ देश में 1 मार्च से दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान ...