Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / देश / एयर इंडिया की फ्लाइट में सांसद ने मंगाया नाश्ता, मिला सड़ा आलू और ऑमलेट में अंडे का छिलका

एयर इंडिया की फ्लाइट में सांसद ने मंगाया नाश्ता, मिला सड़ा आलू और ऑमलेट में अंडे का छिलका

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण को पिछले हफ्ते हवाई सफर के दौरान ऑमलेट में अंडे के छिलके देना एक केटरिंग एजेंसी को महंगा पड़ गया। सांसद द्वारा ऑमलेट में अंडे के छिलके मिलने के बाद  एअर इंडिया ने कैटरिंग एजेंसी पर एक्शन लेते हुए तगड़ा जुर्माना लगाया है.

जानकारी के लिए बताते चले एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि एअर इंडिया ने घटना को गंभीरता से लिया है और कैटरिंग एजेंसी पर जुर्माना लगाया है. एजेंसी को उस पूरी उड़ान के लिए हैंडलिंग चार्ज और भोजन का खर्च वहन करना होगा. प्रवक्ता ने कहा कि सख्त कार्रवाई इसलिए की गई ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

दरअसल राकांपा  की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार (8 अक्टूबर) को पुणे से दिल्ली जाने के लिए अपनी एयर इंडिया फ्लाइट में खराब भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि नाश्ते के लिए उन्हें जो आमलेट परोसा गया था, उसमें “अंडे के छिलके” थे। जिसकी शिकायत वंदना चौहान ट्विट कर किया था।

जानिए क्या था पूरा मामला 

राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने दो दिन पहले एक ट्वीट करते हुए कुछ सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि कुछ दिन पहले एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली की यात्रा के दौरान नाश्ते के ऑमलेट में अंडे के छिलके के टुकड़े दिखे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि आलू सड़े हुए थे और बीन्स को कच्चा ही डाल दिया गया था.

उन्होंने आगे लिखा कि ये बेहद निराशाजनक था क्योंकि उनको बताने के बाद भी इस बात को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद मैंने सोचा इसे जनता के बीच लाया जाए. इसके बाद वंदना चव्हाण ने नाश्ते की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कर दी थीं. इसके बाद एअर इंडिया ने कहा कि मामला संज्ञान में लाया गया है और इसे गंभीरता से देखा जा रहा है. अब एयर इंडिया ने यह कार्रवाई की है.

loading...
loading...

Check Also

लग गया जैकपॉट : समीर ने गलती से खरीदा लॉटरी का टिकट, वो खोल दिया किस्मत !

नई दिल्ली। कहते हैं जब किस्मत के सितारे बुलंदियों पर हो तब हर चीज फायदेमंद ...