Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या ने अभिषेक से पहले ‘इनसे’ की थी शादी, सोचने पर मजबूर करता है ये किस्सा

ऐश्वर्या ने अभिषेक से पहले ‘इनसे’ की थी शादी, सोचने पर मजबूर करता है ये किस्सा

जब भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा का नाम आता है, तो सबसे पहले लोगो के जहन में विश्व सुंदरी रही ऐश्वर्या राय का नाम आता है। ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे नामी खूबसूरत अदाकारा में से एक है। ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत है उतनी ही उनके जीवन से जुड़े अफेयर के किस्से भी है। ऐश्वर्या की अब भले ही अभिषेक बच्चन के साथ शादी हो गयी हो लेकिन अब भी ऐश्वर्या अपने अफेयर के कारण हमेशा सुर्खियों में रहीं है।

ऐश का अफेयर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ काफी गर्मजोशी के साथ चला था लेकिन सफल इन दोनों में से कोई न हो पाया। जहाँ ऐश के अफेयर इनके साथ रहे वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन का नाम भी ऐश से पहले करिश्मा और रानी मुखर्जी के साथ जोड़ा जाता था। करिश्मा से तो अभिषेक बच्चन की सन् 2002 में सगाई तक हो गई थी लेकिन किन्हीं कारणवश कपूर और बच्चन परिवार रिश्तेदारी न बन पाये।

इधर सलमान की हरकतों से परेशान हो ऐश्वर्या ने जब उनसे ब्रेकअप कर लिया तो विवेक ओबरॉय की बांहों का सहारा लिया, लेकिन इनका साथ भी ज्यादा दिन चल न सका। ऐश्वर्या और अभिषेक के टूटे दिलों को एक-दूसरे की पनह में सुकून मिला और फिल्म ‘बंटी और बबली’ में पहली बार दोनों ने दर्शकों के सामने अपनी रोमांटिक कैमेस्ट्री को ‘कजरारे-कजरारे’ आइटम सॉन्ग के साथ रखा था। बताया जाता है इसी गाने में दोनों के बीच नजदीकियों की शुरूआत हुई और यह नजदीकियां फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान गहरे प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ सगाई और फिर शादी का एलान कर दिया।

हालांकि कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय को बच्चन परिवार बतौर बहू के रूप में अपनाने को तैयार नहीं था और इसकी वजह ऐश की कुछेक आदतें है जो आज भी बच्चन परिवार को पसंद नहीं। खैर, जब ‘मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी’ की तर्ज पर दोनों की शादी हजार अड़चनों के बाद भी हो ही गई,लेकिन आप यह जानकर हैरत में रह जाएंगे कि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के पहले पति नहीं है। जी हां! बताया जाता है कि अभिषेक के साथ सात फेरे लेने से पहले ऐश्वर्या ने किसी और के साथ भी शादी की थी।

दरअसल, ऐश्वर्या की कुंडली में मांगलिक दोष था और उसके निवारण के लिए अभिषेक से पहले ऐश्वर्या की शादी पीपल के पेड़ से कराई गई थी। पीपल के पेड़ से शादी के बाद ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी हो सकी। वैसे बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि ऐश्वर्या राय के पहले पति अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि पीपल के पेड़ महोदय है।

loading...
loading...

Check Also

अनुराग और तापसी के घर लगातार दूसरे दिन इनकम टैक्स की रेड, लैपटॉप और फोन जब्त

एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों ...