Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / ख़बर / अजय चौटाला 2 हफ्ते की फरलो पर तिहाड़ से आए बाहर, बेटे दुष्यंत के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

अजय चौटाला 2 हफ्ते की फरलो पर तिहाड़ से आए बाहर, बेटे दुष्यंत के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

नई दिल्ली, । हरियाणा में बनने जा रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन सरकार के प्रमुख घटक जननायक जनता पार्टी (जजपा) अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला रविवार सुबह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। उन्हें दो हफ्ते की फरलो मिली है। दुष्यंत चौटाला रविवार दोपहर 2ः15 बजे दोबारा प्रदेश की कमान संभालने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शपथ ग्रहण समारोह में उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। तिहाड़ जेल से बाहर आने पर अजय चौटाला ने कहा, दुष्यंत की अकेली मेहनत रंग लाई है।

भगवान इंडियन नेशनल लोकदल के नेताओं को सद्बुद्धि दे। इसके बाद अजय चौटाला अपने समर्थकों के काफिले के साथ रवाना हो गए। उन्होंने हरियाणा के लोगों को दीपावली की बधाई दी ।

अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा काट रहे हैं। हरियाणा में भाजपा और जजपा ने साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है। दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार दोपहर अजय चौटाला से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। इस जेल में उनके दादा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला भी बंद हैं। उल्लेखनीय है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जजपा ने 10 सीट हासिल की हैं। उन्होंने 40 सीट पाकर बहुमत से दूर सत्तारूढ़ भाजपा को समर्थन दिया है।

loading...
loading...

Check Also

पप्पू यादव की पार्टी ने एक ही सीट से उतारे दो प्रत्याशी, चुनाव आयोग ने दोनों का नामांकन स्वीकारा !

पटना : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक (जाप) बिहार में यह पप्पू यादव की पार्टी है ...