Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / काजोल नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस पर फिदा थे अजय देवगन, नाम जानकर लगेगा शॉक

काजोल नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस पर फिदा थे अजय देवगन, नाम जानकर लगेगा शॉक

बॉलीवुड जोड़ियों की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि अजय देवगन और काजोल की जोड़ी, फ़िल्मी जगत की बेहतरीन जोड़ियों में से एक है. जी हां इसलिए इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की कामयाब जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों के दो क्यूट से बच्चे भी है. मगर बहुत कम लोग जानते है, कि हमेशा चुपचाप से रहने वाले अजय देवगन काजोल से पहले किसी और एक्ट्रेस से भी बेहद प्यार करते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदान की बड़ी बेटी थी. जी हां आपने बिलकुल सही सोचा, हम यहाँ करिश्मा कपूर की ही बात कर रहे है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि एक समय ऐसा भी था, जब ये दोनों एक दूसरे को डेट करते थे.

इन दोनों का ये चक्कर काफी लम्बे समय से चल रहा था. हालांकि तब काजोल का अफेयर भी अपने बचपन के ही एक दोस्त के साथ चल रहा था, लेकिन वो दोनों अक्सर लड़ते रहते थे. फिर दोनों के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों ने एक दूसरे से बात करना ही बंद कर दिया. इसी दौरान काजोल इस मामले को लेकर अजय देवगन से भी सलाह लेती रहती थी. वही अजय देवगन काजोल को प्यार के इस मामले को लेकर कई बातें समझाते थे. मगर एक दिन ऐसा आया जब, काजोल अजय के रूम में चली गई और उनसे मदद मांगने लगी. जी हां काजोल ने अजय से कहा कि उन्हें रिलेशनशिप में काफी तकलीफे आ रही है.

ऐसे में करिश्मा को इस बात का पता चल गया कि अजय देवगन के रूम में कोई लड़की है और वो दोनों रूम में अकेले है. हालांकि बाद में करिश्मा को ये पता चल गया था कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि अजय की ही को स्टार है. मगर तब तक मामला इतना बिगड़ चुका था कि दोनों के बीच झगड़े होने लगे. वही काजोल और उनके दोस्त के बीच भी झगड़े बढ़ते जा रहे थे. अजय और काजोल ने न सिर्फ एक दूसरे को संभाला, बल्कि एक दूसरे का साथ भी दिया.

जी हां इन दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई, ये इन्हे भी पता नहीं चला. यानि अजय कब काजोल को प्यार की सीख देते देते, खुद उनके प्यार में पड़ गए, ये उन्हें भी पता नहीं चला. मगर इसके बाद अजय और करिश्मा का रिश्ता टूट चुका था. शायद यही भगवान् को मंजूर था. वो कहते है न कि जोडिया तो भगवान् ही बना कर भेजता है. अगर सीधे शब्दों में कहे तो इनकी लव स्टोरी वास्तव में किसी फ़िल्मी लव स्टोरी से कम नहीं थी.

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...