Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पदभार संभालने बस से लखनऊ पहुंचे अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पदभार संभालने बस से लखनऊ पहुंचे अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस कमेटी के नये प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गोरखपुर से रोडवेज बस का सफर तय कर लखनऊ पहुंचे। यहां सैकड़ों की संख्या में पुराने कांग्रेसी, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, महिला कार्यकर्ताओं ने उनका मालाओं से स्वागत किया।
पालीटेक्निक चौराहे पर कांग्रेस के नव प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू केस्वागत के लिए प्रदेश की कार्यकारिणी, प्रवक्ताओं व यूथ कांग्रेस और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हुजुम उमड़ पड़ा। जैसे ही गोरखपुर से बाराबंकी मार्ग होते हुए अजय लल्लू के लखनऊ की सीमा में प्रवेश की सूचना लगी तो कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व पार्षद मुकेश चौहान के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरी गर्मजोशी से अजय लल्लू का स्वागत किया। इस बीच महिला कार्यकर्ताओं ने उन्हें मालाओं से लाद दिया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। यातायात प्रबंधन के लिए मौजूद पुलिसकर्मियों ने चौराहे पर मोर्चा सम्भाले रखा।
पालीटेक्निक चौराहे से निकल कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कालीदास मार्ग स्थित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा और उसके बाद जीपीओ पार्क पहुंचकर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। पार्क स्थित भीमराव अम्बेडकर और सरदार पटेल की प्रतिमा पर भी उन्होंने माल्यार्पण किया। इसके बाद लल्लू कार्यकर्ताओं के साथ माल एवेन्यू स्थित प्रदेश मुख्यालय की ओर बढ़ गये। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष लल्लू का जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया।
loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड : सरकार ने डॉ मलिक और डॉ हक को किया बर्खास्त, बोले- रिपोर्ट पर सवाल उठाने की सजा !

बीते महीने उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ हुई जघन्य गैंगरेप की ...